बॉडीबिल्डर प्रेमी के साथ बहू ने सास-ससुर को मौत के घाट उतारा, मर्डर मिस्ट्री में एक गलती से खुल गया हत्याकांड
Advertisement

बॉडीबिल्डर प्रेमी के साथ बहू ने सास-ससुर को मौत के घाट उतारा, मर्डर मिस्ट्री में एक गलती से खुल गया हत्याकांड

Double Murder News: बीते दिनों हुए दोहरे हत्याकांड से देश में सनसनी फैल गई थी. पुलिस ने अब इस मर्डर केस का खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. 

बॉडीबिल्डर प्रेमी के साथ बहू ने सास-ससुर को मौत के घाट उतारा, मर्डर मिस्ट्री में एक गलती से खुल गया हत्याकांड

Double Murder Case: देश की राजधानी दिल्ली में बीते सोमवार को हुए दोहरे हत्याकांड ने सनसनी फैली दी थी, जिसमें एक बुजुर्ग दंपति की हत्या हुई थी. अब पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड को घर की बहू ने अपने बॉडीबिल्डर प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया था. गोकुलपुरी इलाके के भागीरथी विहार के एक मकान में राधेश्याम वर्मा और उनकी पत्नी वीना वर्मा का शव बरामद हुआ था. इसके साथ ही घर से साढ़े 4 लाख रुपये भी गायब थे. अभी भी हत्यारे पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

जानकारी के मुताबिक, घर में एक बच्चा और एक बुजुर्ग दंपति के अलावा उनके बेटे और बहु रह रहे थे. जांच में सामने आया कि घर के पिछले रास्ते पर जो ताला था वो भी दूसरी तरह का था जो घर वालों को ही पता था कि कैसे खुलेगा. इस बीच पता चला कि बहु और बेटे के बीच भी संबंध ठीक नहीं है.

जब आशीष नाम के शख्श का पता चला तो बुजुर्ग दंपति के बेटे ने बताया कि आशीष उसकी बीवी का बॉयफ्रेंड है. कोरोना के टाइम में सोशल मीडिया के जरिए दोनों की दोस्ती हुई, लेकिन कुछ दिनों बाद ही मोनिका के पति रवि को पता चल गया. मोनिका और आशीष कई बार होटल में मिले. यह बात मोनिका के सभी घर वालों को पता चल गई थी. इसीलिए मोनिका और आशीष दिसंबर से प्लानिंग कर रहे थे.

मीडिया में सपा की बात रखेंगे ये दिग्गज चेहरे, समाजवादी पार्टी ने मीडिया पैनलिस्ट की नई लिस्ट जारी की

इस बीच परिवार ने गोकुलपुरी से मकान बेचकर किसी और जगह घर लेने का सोचा, तभी मोनिका और आशीष ने प्लान किया कि अब जल्द से जल्द अपना प्लान पूरा करना होगा. इसके लिए दोनों ने अलग अलग फोन और सिम कार्ड लिए. मोनिका ने आशीष को रविवार को बुलाया. आशीष अपने दोस्त के साथ आया और मोनीका ने उन्हें छत पर छुपा दिया. रात 2 बजकर 12 मिनट पर दोनों हत्या को अंजाम देकर निकल गए और आशीष ने मोनिका को फोन भी किया. सुबह मोनिका के पति ने उठकर देखा तब जाकर हत्या का पता चला. फिलहाल, आशीष अभी उत्तरखण्ड में कहीं छुपा हुआ है और वही घर से साढ़े 4 लाख लेकर गया था. आशीष बॉडीबिल्डर है और बाउंसर का काम करता है.

Prayagaraj Police Encounter: यूपी पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक अपराधी मुठभेड़ में हुआ ढेर

 

Trending news