शादी को लेकर धीरेंद्र शास्त्री का खुलासा,जया किशोरी से विवाह को लेकर लगे थे कयास
Advertisement

शादी को लेकर धीरेंद्र शास्त्री का खुलासा,जया किशोरी से विवाह को लेकर लगे थे कयास

मध्यप्रदेश में छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम के शादी को लेकर इन दिनों तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इस बीच उन्होंने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार लगा था.

शादी को लेकर धीरेंद्र शास्त्री का खुलासा,जया किशोरी से विवाह को लेकर लगे थे कयास

लखनऊ: मध्यप्रदेश में छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम के शादी को लेकर इन दिनों तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इस बीच उन्होंने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार लगा था. बताया जा रहा है कि इस दौरान अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया. 26 साल के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, वह जल्द ही शादी करेंगे.

दरअसल पिछले कुछ दिनों से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की शादी को लेकर मीडिया में खूब चर्चा हो रही है. कुछ लोगों का कहना है कि धीरेंद्र शास्त्री जया किशोरी से शादी कर सकते हैं. जया किशोरी भी कथावाचक हैं और दोनों में कई समानताएं हैं. हालांकि, दोनों ने ऐसी चर्चाओं को महज कोरी अफवाह करार दिया है. वहीं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कह चुके हैं कि उनपर भविष्य में किसी भी तरह का कोई आरोप न लगने पाए, इस वजह से वह विवाह करना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें: नहीं रहे पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण, 97 साल की उम्र में निधन

बताया जा रहा है कि बागेश्वर धाम में 121 गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह कराया जा रहा है. पिछले चार साल से सामूहिक विवाह का यह आयोजन किया जाता है. धीरेंद्र शास्त्री के मुताबिक इस सामूहिक विवाह में नव दंपतियों को कार और बाइक छोड़ गृहस्थी का सारा सामान दिया जाएगा. उन्हें टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन, कूलर, सोफे और डबल बेड समेत रोजमर्रा की जरुरत की हर वस्तु दी जाएगी. 

धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में ध्वज यात्रा
नागपुर की अंधविश्वास उन्मूलन संस्था द्वारा बागेश्वर धाम सरकार के नाम से जाने जाने वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री के विरुद्ध किए गए चैलेंज के बाद श्री बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन देश भर में बीजेपी और हिंदूवादी लोग जम कर समर्थन कर रहें हैं. जिसको लेकर अब धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उत्तराखंड में लोग सामने आ रहे हैं. जिसके चलते बाजपुर में हिंदू समाज के लोगों द्वारा विशाल ध्वज यात्रा का अयोजन किया गया. बाजपुर में विश्व हिंदू परिषद के बैनर तले बागेश्वर धाम सरकार के नाम से जाने जाने वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में सैकड़ों की संख्या में हिंदूवादी लोग अनाज मंडी में एकत्र हुए. जहां से हिंदू समाज के लोगों ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में विशाल ध्वज यात्रा निकाली.

 

Budget 2023: रेल बजट में UP को मिल सकती है बड़ी सौगात, प्रदेश के 12 शहरों से होकर गुजरेगी Bullet Train, जानिए पूरी डिटेल 

Trending news