डिप्‍टी सीएमओ की पत्‍नी ने लाइसेंसी रिवॉल्‍वर से खुद को मारी गोली, आत्महत्या की वजह तलाश रही पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1701038

डिप्‍टी सीएमओ की पत्‍नी ने लाइसेंसी रिवॉल्‍वर से खुद को मारी गोली, आत्महत्या की वजह तलाश रही पुलिस

Sant kabir Nagar News : डिप्‍टी सीएमओ ने खुद कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना की दी सूचना. डिप्‍टी सीएमओ की पत्नी एक दिन पहले ही लखनऊ से घर आई थीं. घटना के समय डिप्‍टी सीएमओ घर पर ही थे मौजूद. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Sant kabir Nagar News : सिद्धार्थनगर के डिप्‍टी सीएमओ की पत्‍नी ने लाइसेंसी रिवॉल्‍वर से गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली है. आत्‍महत्‍या के पीछे का कारण पारिवारिक कलह बताई जा रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया गया कि डिप्‍टी सीएमओ संतकबीरनगर में खुद की निजी क्‍लीनिक चलाते हैं. क्‍लीनिक के ऊपरी तल पर ही उनका परिवार रहता है. 

यह है पूरा मामला 
बता दें कि सिद्धार्थनगर के डिप्‍टी सीएमओ डॉ. अब्‍दुल सलाम संतकबीरनगर में कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के पूर्वी बंजरिया मोहल्‍ले में परिवार सहित रहते हैं. डॉ. अब्‍दुल सलाम डुमरियागंज में तैनात हैं.  बताया गया कि डॉ. अब्‍दुल सलाम के दो बेटे लखनऊ में रहकर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे हैं. डॉ. सलाम की पत्‍नी भी बेटों के साथ लखनऊ में ही रहती थीं. दो दिन पहले ही डिप्‍टी सीएमओ की पत्‍नी खलीलाबाद अपने घर आई थीं. 

घटना के समय डिप्‍टी सीएमओ भी मौजूद थे 
पुलिस के मुताबिक, डॉ. अब्‍दुल सलाम ने पूछताछ में बताया है कि वह गुरुवार सुबह करीब 9 बजे घर पहुंचे थे. वह नहाने के लिए बाथरूम में चले गए. इसी बीच उन्‍हें गोली चलने की आवाज सुनाई दी. जैसे ही वह बाहर आकर देखा तो पत्‍नी खून से लथपथ पड़ी थीं. इसकी सूचना उन्‍होंने पुलिस को दी. 

दोनों में होती थी अक्‍सर लड़ाई 
बताया गया कि खलीलाबाद स्थित घर लौटने पर किसी बात को लेकर बहस हुई थी. घर से शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग भी आ गए थे. आसपास के लोगों का कहना है कि दोनों में अक्‍सर लड़ाई होती थी. 

खुद की निजी क्‍लीनिक चला रहे थे 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डॉ. अब्‍दुल सलाम डिप्‍टी सीएमओ हैं. बावजूद इसके वह बंजरिया पूर्वी मोहल्‍ले में अपने घर में ही निजी क्‍लीनिक भी चला रहे थे. इतना ही नहीं कभी-कभी मरीज भी भर्ती कर लेते थे. 

WATCH: ड्रग्स केस में समीर वानखेड़े ने आर्यन खान को अचानक ही नहीं किया था गिरफ्तार, करोड़ों की रिश्व की थी प्लानिंग

Trending news