डिप्टी CM केशव मौर्य ने PM मोदी को बताया विकास की राजनीति की शुरुआत करने वाला नायक, सपा पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1248076

डिप्टी CM केशव मौर्य ने PM मोदी को बताया विकास की राजनीति की शुरुआत करने वाला नायक, सपा पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है. डिप्टी सीएम केशव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश में विकास की राजनीति की शुरुआत करने वाला नायक बताया है.

डिप्टी CM केशव मौर्य ने PM मोदी को बताया विकास की राजनीति की शुरुआत करने वाला नायक, सपा पर साधा निशाना

मो.गुफरान/प्रयागराज: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है. डिप्टी सीएम केशव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश में विकास की राजनीति की शुरुआत करने वाला नायक बताया है. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि पीएम मोदी देश में विकास की राजनीति की शुरुआत करने वाले नायक हैं.

यूपी को बड़ी सौगात देंगे पीएम मोदी- केशव मौर्य
डिप्टी सीएम ने कहा कि इसके पहले के लोगों ने जाति की राजनीति को बढ़ाने के साथ ही तुष्टिकरण और परिवारवाद को बढ़ाने का काम किया है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज प्रधानमंत्री काशी में बाबा विश्वनाथ की धरती पर हैं. हम सभी उनका हार्दिक स्वागत करते हैं. केशव मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी अपने संसदीय क्षेत्र में आते हैं तो यूपी वालों को कोई न कोई बड़ी सौगात जरूर देते हैं. उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी को बड़ी सौगात जरूर देंगे. 

ओपी राजभर के अखिलेश को लेकर दिए बयान पर दी प्रतिक्रिया
वहीं ओमप्रकाश राजभर द्वारा सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को ऐसी कमरे से निकलने की सलाह पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह उनका निजी मामला है, इस पर सपा के लोग बताएं कि वास्तविकता क्या है. लेकिन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव के बाद समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी बन चुकी है.

राष्ट्रपति चुनाव में द्रोपदी मुर्मू की जीत का किया दावा
वहीं. विपक्ष के राष्ट्रपति प्रत्याशी यशवंत सिन्हा के लखनऊ में अखिलेश यादव से मिलने के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि यह लोकतंत्र है, यशवंत सिन्हा जी को किसी से भी मिलने का अधिकार है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एनडीए की राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू को लेकर कहा कि उन्हें देशभर के लगभग सभी दलों का समर्थन प्राप्त है. वह देश की इकलौती आदिवासी महिला हैं, जिन्हें राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार किसी ने बनाया है. यह देश के लिए गौरव की बात है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि द्रौपदी मुर्मू भारी मतों से जीतकर देश की राष्ट्रपति की कुर्सी पर बैठेंगी.

WATCH live TV

 

 

Trending news