देवरिया: कुख्यात पशु तस्कर के खिलाफ बड़ा एक्शन, 71 लाख की संपत्ति की गई कुर्क
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1329320

देवरिया: कुख्यात पशु तस्कर के खिलाफ बड़ा एक्शन, 71 लाख की संपत्ति की गई कुर्क

Deoria Cattle Smuggler Property Attached: योगी सरकार में किसी बदमाश की खैर नहीं.. इसी क्रम में आज देवरिया जिले में पशु तस्कर अनवर की 71 लाख की प्रॉपर्टी सीज़ की गई है. पढ़ें खबरर-

देवरिया: कुख्यात पशु तस्कर के खिलाफ बड़ा एक्शन, 71 लाख की संपत्ति की गई कुर्क

त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार माफिया, तस्करों और बदमाशों के खिलाफ लगातार एक्शन ले रही है. इसी कड़ी में देवरिया के कुख्यात गौ और पशु तस्कर अनवर की 71 लाख की प्रॉपर्टी कुर्क की गई है. देवरिया के तरकुलवा थाना क्षेत्र के कंचनपुर कस्बे के रहने वाले पशु तस्कर अनवर की 71 लाख की संपत्ति पर प्रशासन ने कुर्की जब्ती की कार्रवाई की है. इस कार्रवाई में पशु और शराब तस्कर अनवर के दो मकान, दो कार, औक 0.82 हेक्टेयर की जमीन को कुर्क किया गया है. 

यह भी पढ़ें: AIMIM ने सीएम योगी से की गोरखपुर और रामपुर का नाम बदलने की मांग, कहा इन शहीदों के नाम पर हों जिले

बिहार से जुड़े हैं कुख्यात बदमाश अनवर के तार
कुर्की की कार्रवाई के दौरान एसडीएम सदर और सीओ सदर भारी पुलिस बल के साथ मौक पर मौजूद थे. कुर्की के दौरान एसडीएम ने माइक लेकर ग्रामीणों को इस कार्रवाई से अवगत भी कराया. आपको बता दें, कुख्यात बदमाश अनवर एक संगठित गिरोह चलाता था. इसके तार बिहार के अपराधियों से जुड़े हुए हैं.

संगठित गिरोह के जरिए नेटवर्क चला रहा था अनवर
जानकारी मिल रही है कि बदमाश अनवर वर्षों से गौवंश तस्करी से जुड़ा हुआ है. इसी के साथ वह शराब तस्करी का काम भी करता है. जांच में मालूम हुआ कि अनवर ने एक संगठित गिरोह के जरिए अपना नेटवर्क फेलाया हुआ है. तस्करी के अपराध के जरिए ही उसने लाखों की संपत्ति इकट्ठा कर ली थी.

यह भी पढ़ें: Aligarh News: गणपति की आस्था में डूबा मुस्लिम परिवार, धूमधाम से घर में स्थापित की प्रतिमा, भगवान की सेवा में लगे

24 आपराधिक मामले दर्ज
आपको बता दें, अनवर पर पहले से ही 24 आपराधिक मामले दर्ज हैं. अब देवरिया जिलाधिकारी के निर्देश पर इस बदमाश पर कुर्की की कार्रवाई की गई है और 71 लाख की संपत्तियों को सीज़ कर लिया गया है. 

Aligarh Video: 50 रुपये के झगड़े में ऐसे हुई पटका-पटकी, महिलाओं ने एक दूसरे को गिरा गिराकर मारा

Trending news