Maharajganj: शर्मनाक! ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर को बुलाते रहे परिजन, दर्द से कराहती महिला ने तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1449139

Maharajganj: शर्मनाक! ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर को बुलाते रहे परिजन, दर्द से कराहती महिला ने तोड़ा दम

UP News: जिला अस्पताल में ऑपरेशन करने वाली डॉक्टर को बुलाते रह गए परिजन, दर्द से कराहती महिला वार्ड में तोड़ा दम. इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया.

Maharajganj: शर्मनाक! ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर को बुलाते रहे परिजन, दर्द से कराहती महिला ने तोड़ा दम

अमित त्रिपाठी/महाराजगंज: यूपी के महाराजगंज जिला अस्पताल में प्रसव पीड़ित महिला की ऑपरेशन के बाद तबीयत बिगड़ गई. वार्ड में भर्ती महिला दर्द से कराहती रही. परिजन आपरेशन करने वाली महिला डॉक्टर को फोन कर बुलाने का प्रयास करते रहे, लेकिन महिला डॉक्टर नहीं आई. महिला वार्ड में दर्द से कराहती महिला ने दम तोड़ दिया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

देर रात तक जिला अस्पताल में चलता रहा हंगामा 
वहीं, इससे नाराज परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जिला अस्पताल में जमकर हंगामा किया. जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. सीएमएस समेत वरिष्ठ चिकित्सक अक्रोशित परिजनों को देर रात तक समझाने का प्रयास करते रहे, लेकिन परिजनों का गुस्सा शांत नहीं हुआ. देर रात तक जिला अस्पताल में हंगामा चलता रहा.

प्रसव पीड़ा के बाद अस्पताल में कराया गया भर्ती 
इस मामले में कोठीभार थाना क्षेत्र के कटहरी खुर्द निवासी मृतिका के परिजन अमानुल्लाह अंसारी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया की उनकी बहू शायरा बानो को प्रसव पीड़ा के बाद बीते 17 नवम्बर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल की महिला डॉक्टर ज्योत्सना ओझा ने शुक्रवार को ऑपरेशन किया. शिशु को आईसीयू में भर्ती किया गया. शनिवार को शायरा की तबीयत बिगड़ने लगी. उसके पेट में तेज दर्द शुरू हो गया. इसके बाद वार्ड में मौजूद स्टाफ ने बाहर से दवा लाने को कहा, लेकिन दवा देने के बाद भी दर्द से राहत नहीं मिला. 

इसके बाद परिजन महिला डॉक्टर को फोन कर इलाज के लिए बुलाने का प्रयास करते रहे. परिजनों का आरोप है कि महिला डॉक्टर नहीं आईं. अगर वह आ गईं होती तो, महिला की जान बच सकती थी. इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा शुरू कर दिया. वहीं, मौके पर एसडीएम और पुलिस टीम ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन मामला शांत नहीं हुआ.
  
मामले में सीएमएस ने दी जानकारी
इस मामले में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ए के द्विवेदी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले की जांच कराकर करवाई की जा रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news