Anil Dujana Encounter: अनिल दुजाना के मुठभेड़ की पूरी कहानी डीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने सुनाई
Advertisement

Anil Dujana Encounter: अनिल दुजाना के मुठभेड़ की पूरी कहानी डीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने सुनाई

Anil Dujana Latest News : मेरठ में मारा गया अनिल दुजाना के ऊपर 60 से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे. दिल्ली एनसीआर के नोएडा गाजियाबाद बुलंदशहर, अलीगढ़ समेत तमाम जिलों में उस पर हत्या, हत्या के प्रयास समेत तमाम केस दर्ज थे.

 

Prashant Kumar ADG Law and Order

Anil Dujana Latest News : यूपी के नामी गैंगस्टर अनिल दुजाना के मेरठ (Meerut) में मुठभेड़ में मारे जाने के बाद डीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने मामले की पूरी जानकारी दी. प्रशांत कुमार ने कहा कि मेरठ में पुलिस मुठभेड़ के दौरान 15 से 20 राउंड फायरिंग हुई थी. पूरे दिल्ली-एनसीआर में उसका आतंक था. प्रशांत कुमार ने कहा कि माफिया गैंगस्टर के खिलाफ ऐसी कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.  प्रशांत कुमार ने कहा कि गैंगस्टर अनिल दुजाना के गैंग में 40-45 बदमाश हैं. दुजाना के खिलाफ 18 मर्डर केस हैं. उस पर कुल 62 से ज्यादा केस दर्ज हैं. उस पर 75 हजार का इनाम था. 

Anil Dujana: गैंगस्टर अनिल दुजाना एनकाउंटर में ढेर, UP एसटीएफ ने मेरठ में मार गिराया

उसकी 2.30 करोड़ से ज्यादा की प्रापर्टी इसकी जब्त की गई थी. अनिल दुजाना जेल से छूटने के बाद से दोबारा अपना गिरोह खड़ा करने की कोशिश में लगा था. वह 10 अप्रैल को जेल से जमानत पर छूटा था.प्रशांत कुमार ने कहा कि एसटीएफ और मेरठ टीम को इसके लिए विशेष तौर पर बधाई दी.

स्पेशल एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बताया, 4 मई को 3 बजे मेरठ के जगजननि थाना क्षेत्र के भोला की झाल के पास पुलिस मुठभेड़ हुई. ये सूचना थी कि अनिल दुजाना कुछ दिन पहले जेल से छूटा था. वह अपने साथियों से मिलने के लिए गया था, जहां stf ने उसे रोकने की कोशिश की. 15 से 20 राउंड बदमाशों ने फायरिंग की. इसके बाद stf ने फायरिंग की जिसमे दुजाना मारा गया. उसकी कार से 32 की पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए. शासन से जारी बड़े अपराधियों की सूची में अनिल दुजाना का काम भी था. जेल से छूटने के बाद एक फैमिली को धमकी दे रहा था. उसके घर के दो लोगो की हत्या ये पूर्व के ही कर चुका था. इसका आतंक पूरे Delhi NCR में था, गाजियाबाद नोएडा दिल्ली बुलंदशहर में घटनाएं ज्यादा से ज्यादा उसके द्वारा की गई थीं. 

पूरे NCR में यह गैंग बनाकर घटना को अंजाम देता था. एसटीएफ का काम काबिलेतारीफ है. बदमाश अपराधियों पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई गई है. माफियाओं के खिलाफ अनवरत कार्रवाई जारी रहेगी. ऐसे लोग जिन्हें ऐसे माफिया डराते है धमकाते है वह हमारा संहयोग करे हम ऐसे लोगो को सुरक्षा देने के लिए कटिबद्ध है. गवाह डरे नही गवाही दे हम उन्हें सुरक्षा देंगे. मेरठ के stf की टीम को हम बधाई देते हैं. 

 

Anil Dujana 

Trending news