वेलेंटाइन डे पर मिली मौत, कुशीनगर में ऑनर किलिंग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1578337

वेलेंटाइन डे पर मिली मौत, कुशीनगर में ऑनर किलिंग

वैलेंटाइन डे को प्यार का दिन कहा जाता है. लेकिन आरोप है कि कुशीनगर में बेटी को उसके घर वालों ने वेलेंटाइन डे के दिन ही सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया गया क्योंकि वह एक लड़के को दिल दे बैठी थी.

वेलेंटाइन डे पर मिली मौत, कुशीनगर में ऑनर किलिंग

प्रमोद कुमार गौड़/कुशीनगर : जनपद में ऑनर किलिंग की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि यहां प्रेमप्रसंग से नाराज परिजनों ने अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया. वारदात सेवरही थानाक्षेत्र की है.यहां पुलिस को सूचना मिली कि एक 20 वर्षीय युवती का शव मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को जब बन्द बोरे से बाहर निकाला तो युवती की हत्या करके नदी में फेंके जाने की आशंका हुई. जब पुलिस ने जांच शुरू की तो मामला ऑनर किलिंग का निकला. बताया जा रहा है कि मृतक युवती का नाम नीतू है. हत्या की आशंका पिता, चाचा और भाई पर है. पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस ने मृतक लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सेवरही के थानाध्यक्ष संजय कुमार के मुताबिक ग्रामीणों से सूचना मिली कि एक लड़की शव नदी में मिला है. पुलिस की जांच में पता चला कि लड़की 14 तारीख वेलेंटाइन डे वाले दिन से गायब है. हालांकि इसकी शिकायत तक थाने में नहीं की गई. जब इस मामले में जांच की गई तो ऑनर किलिंग का मामला सामने आया. जहां मृतक लड़की का प्रेम प्रसंग चल रहा था. 

यह भी पढ़ें: सास से झगड़े के बाद बहू ने गुस्से में खाया कांच, जिंदगी और मौत के बीच झूल रही

इस लव अफेयर से लड़की के घर वालों को खासी नाराजगी थी. अब परिजनों ने प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की या फिर कुछ अन्य वजह पुलिस इसकी जांच कर रही है. एएसपी रितेश कुमार सिंह ने थानाध्यक्ष संजय कुमार के साथ नरवाजोत बांध पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. युवती के पिता, चाचा और भाई पुलिस की हिरासत में लेकर मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में जुटी है.

UP Budget session 2023: विधानसभा में सीएम योगी ने किया विधायी डिजिटल वीथिका का शुभारंभ, जानिए क्या है खास

Trending news