जालौन: तिलक समारोह में शामिल होने आए युवक की सिर कूचकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1211301

जालौन: तिलक समारोह में शामिल होने आए युवक की सिर कूचकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव

सुबह में गांव के लोग नरेंद्र के घर के पास से निकले तो खून से लथपथ शव देखकर उनके होश उड़ गए. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी.... 

जालौन: तिलक समारोह में शामिल होने आए युवक की सिर कूचकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव

जितेन्द्र सोनी/जालौन: उत्तर प्रदेश के कदौरा थाने क्षेत्र में तिलक समारोह में शामिल होने आए एक युवक की सिर कूच कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. सुबह में युवक का शव रिश्तेदार घर के बगल खून से लथपथ मिला. इसकी जानकारी मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए और उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. घटना कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम नाका की है.

तिलक समारोह में शामिल होने आया था युवक 
कदौरा के बम्हौरी का रहने वाला वीर सिंह (18) पुत्र सत्यप्रकाश नाका में शिवदत्त पुत्र शिवकरन के तिलक समारोह में शामिल होने के लिए आया हुआ था. ऐसा बताया जा रहा है कि जब शिवदत्त का तिलक समारोह का कार्यक्रम चल रहा था और डीजे पर लोग नाच रहे थे. उसी दौरान अज्ञात लोग वीर सिंह को लेकर बगल में रहने वाले नरेंद्र के मकान के पास ले गए, जहां उसके साथ मारपीट करते हुए सिर कूच कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी.इस घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

सुबह में गांव के लोग नरेंद्र के घर के पास से निकले तो खून से लथपथ शव देखकर उनके होश उड़ गए. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही कदौरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की और मामले की जांच में जुट गई.

क्या कहना है पुलिस अधीक्षक का? 
एसपी जालौन रवि कुमार ने बताया कि कदौरा थाना क्षेत्र के नाका गांव में कल एक तिलक समारोह था, जिसमें मृतक युवक शामिल होने के लिए आया हुआ था. वीडियो देखे गए जिसमें वो डांस करते हुए दिखाई दे रहा है. सुबह 3 बजे के करीब पुलिस को बॉडी की सूचना मिली. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. तहरीर मिलते ही कार्यवाई की जाएगी. संदिग्धों से पूंछताछ की जा रही है. 

अलीगढ़: खाना बनाने से पत्नी ने किया इंकार, तो पति ने क्लच वायर से गला घोटकर की हत्या, दो माह पहले हुआ था प्रेम विवाह 

WATCH LIVE TV

Trending news