यूपी पुलिस के एसओ पति ने ढाए जुल्म, लोहे की रॉड से पीटा, पत्नी ने सुनाई दर्द भरी दास्तां
Advertisement

यूपी पुलिस के एसओ पति ने ढाए जुल्म, लोहे की रॉड से पीटा, पत्नी ने सुनाई दर्द भरी दास्तां

UP News :पीड़िता ने बताया कि श्रवण कुमार निगम का एक महिला सिपाही से अवैध संबंध है......

यूपी पुलिस के एसओ पति ने ढाए जुल्म, लोहे की रॉड से पीटा, पत्नी ने सुनाई दर्द भरी दास्तां

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले के एक थनाध्यक्ष पर पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. थानाध्यक्ष जसरथपुर श्रवण कुमार निगम पर उनकी पत्नी ने बर्बरता से मारपीट करने का आरोप लगाया है. पत्नी ने बताया कि शादी के बाद से ही लगातार पति के द्वारा उसका उत्पीड़न किया जा रहा है. उनका दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध भी हैं. फिलहाल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

क्या है पूरा मामला? 
थानाध्यक्ष श्रवण कुमार निगम की पत्नी एकता श्रीवास्तव ने बताया कि इनकी ड्यूटी आगरा में लगी हुई थी. बीती रात जब यह घर आए तो जैसे ही मैंने पानी दिया तो यह कहने लगा कि मुझे प्यास नहीं लगा है और पानी को फेंक दिया.कहने लगे की खाना लाओ. मैंने बोला अभी खाना नहीं बना है. घर पर सब्जी नहीं है क्या बनाऊ? इसको लेकर वह नाराज हो गए. इसके बाद मोबाईल चलाने लगे. फिर मैंने कहा कि दिनभर तो आप बाहर रहते हैं. थोड़ा समय घर में भी दीजिए. इसके बाद वह नाराज हो गए. उन्होंने मेरा गला पकड़कर मुझे मारने लगे. पहले तो हाथ से मारा. इसके बाद लोहे की रॉड से पिटाई की. इस दौरान मुझे किसी ने नहीं बचाया. इसके बाद थाने गई. लेकिन वहां पर किसी ने मेरी मदद नहीं की. 

 दिवाली से पहले लखनऊ समेत यूपी के 13 रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट हुआ महंगा, जानें नया रेट 

पीड़िता ने बताया कि श्रवण कुमार निगम का एक महिला सिपाही से अवैध संबंध हैं. शादी से पहले से ही वह उसके साथ रिलेशनशिप में थे. मेरे ससुरालवालों को भी इस बात की जानकारी थी. इसके बाद भी मेरी शादी करवा दी. शादी के बाद से शुरू हुआ उत्पीड़न अभी भी जारी है.  शादी के पांच दिने बाद से ही वह जानवरों की तरह मुझे मारते पीटते हैं. 

इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आज सूचना प्राप्त हुई है कि थाना प्रभारी जसरथपुर और उनकी पत्नी के बीच में मारपीट की घटना हुई है. उनकी पत्नी वन स्टॉफ सेंटर में हैं. उनकी काउंसलिंग का प्रयास किया जा रहा है. पत्नी के द्वारा लिखित में कोई शिकायत नहीं की गई है. 

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के "लाल घाघर" गाने का CUTE गर्ल पर चढ़ा ऐसा खुमार, डांस का दीवाना हुआ इंटरनेट!

Trending news