Crime News: बुआ के प्यार में पागल था भतीजा, जानिए कैसे चाचा बने विलन, दी सजा?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1316440

Crime News: बुआ के प्यार में पागल था भतीजा, जानिए कैसे चाचा बने विलन, दी सजा?

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सोमवार को गन्ने के खेत में 20 वर्षीय युवक का शव मिला था. शव पर धारदार हथियार से वार कर बेरहमी से हत्या की गई थी. पुलिस ने हत्या के सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है.

Crime News: बुआ के प्यार में पागल था भतीजा, जानिए कैसे चाचा बने विलन, दी सजा?

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सोमवार को गन्ने के खेत में 20 वर्षीय युवक का शव मिला था. शव पर धारदार हथियार से वार कर बेरहमी से हत्या की गई थी. पुलिस ने हत्या के सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है. हत्या के आरोप में पुलिस में मृतक के रिश्ते में लगने वाले दो चाचा को गिरफ्तार किया है. दरअसल, मृतक भतीजे की अपनी बुआ से इश्क लड़ाने को लेकर बेरहमी से हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया था.

20 साल के राजकुमार की दर्दनाक हत्या
आपको बता दें कि हरदोई की बेनीगंज कोतवाली पुलिस ने इस मामले का सफल अनावरण किया है. पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों हत्यारोपी मोहित और राहुल इसी थाने के मढ़पाई गांव के रहने वाले हैं. जिन पर अपने 20 साल के रामकुमार की हत्या का आरोप है. जानकारी के मुताबिक मृतक का हत्यारोपी की बहन से प्रेम संबंध था. क्योंकि आरोपी मृतक का रिश्ते में चाचा लगता है. वहीं, इस अवैध संबंध को लेकर दोनों हत्यारोपियों को कड़ा एतराज था.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक हरदोई ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक हरदोई राजेश द्विवेदी ने बताया कि दोनों ने रामकुमार को कई बार मना भी किया, बावजूद इसके वह नहीं माना. जानकारी के मुताबिक घटना के पांच दिन पहले दोनों चाचाओं ने रामकुमार को बुआ से मिलते दोबारा देखा था, जिसके बाद दोनों ने उसे मारने की योजना बनाई.

दोनों हत्यारों को भेजा गया जेल
एसपी ने बताया जब राजकुमार अपने खेत पर पहुंचा, तो उसे अकेला देख दोनों हत्यारोपियों ने उसपर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिया. जिसके चलते उसकी दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी बरामद कर ली है. दोनों हत्यारोपी चाचाओं को जेल भेज दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news