Crime News: 30 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांव में फैली सनसनी, मौके पर कई थानों की फोर्स मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1213613

Crime News: 30 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांव में फैली सनसनी, मौके पर कई थानों की फोर्स मौजूद

मृतक युवक दीपक के परिजनों ने गांव के ही 4 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि रात में गांव की ही लोगों ने दीपक को फोन करके उसे मिलने के लिए बुलाया था. 

Crime News: 30 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांव में फैली सनसनी, मौके पर कई थानों की फोर्स मौजूद

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के सुबेहा क्षेत्र में रंजिश के चलते एक 30 वर्षीय युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई. परिजनों का कहना है कि रात में गांव के ही कुछ लोगों ने फोन करके युवकों को मिलने के लिए बुलाया था. युवका जब मिलने पहुंचा तो उन लोगों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. युवक की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया और गांव में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी होते ही जिले के आला अधिकारियों के साथ भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. पुलिस मामला दर्ज कर पूरी घटना की छानबीन कर रही है.

पूरा घटना बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र के ओहरामऊ गांव की है. यह 30 वर्षीय युवक दीपक की गांव में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. युवक की 2 वर्ष पूर्व उज्जैन से शादी हुई थी. 5 जून को परिवार सहित युवक अपने घर सुबेहा थाना क्षेत्र के ओहरामऊ आया था.युवक के अभी कोई संतान नहीं है युवक की हत्या के बाद घर में कोहराम है और गांव में सनसनी फैली हुई है.घटना होने के बाद जिले के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया है.

परिजनों ने चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है 
मृतक युवक दीपक के परिजनों ने गांव के ही 4 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि रात में गांव की ही लोगों ने दीपक को फोन करके उसे मिलने के लिए बुलाया था. दीपक जब उन लोगों से मिलने पहुंचा तो उन लोगों ने लाठी-डंडे और सरिया से उस की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक के भतीजे ने बताया है कि हो हल्ला सुनकर हम मौके पर पहुंचे तो गांव के ही लोग वहां पर थे.  उन लोगों ने हमें भी दौड़ाया पर हमारे घर के और मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गए, जिससे वे लोग भाग गए. उन लोगों ने हमारे चाचा को इतना मारा कि उनकी मृत्यू हो गई. 

क्या कहना है अपर पुलिस अधीक्षक का? 
अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पांडे ने बताया है कि यह सुबेहा थाना क्षेत्र का ओहरामऊ गांव है. यहां के रहने वाले दीपक जिनकी उम्र लगभग 30 साल है. यहां पहले इंदौर में रहते थे कोरोना काल में यहां आ गए. इन्हीं के गांव का किशन यादव है वह भी इंदौर में रहता था. कल इन लोगों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ बताते हैं कि दीपक का इनकी पत्नी के साथ कुछ प्रेम प्रसंग का मामला था. पहले भी इसी बात को लेकर इन लोगों के बीच झगड़ा हुआ था. किशन यहां आया तो इसी बात को उसकी पिटाई कर दी, जिससे उसके सिर में काफी चोटें आई. परिवार वालों ने पुलिस को सूचना नहीं दी. वह सुबह तक होश में था बातचीत कर रहा था. परिजनों ने सुबह 6 बजे पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची. तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है. एक अन्य की तलाश जारी है. मौके पर शांति व्यवस्था कायम है.

WATCH LIVE TV

Trending news