Mathura Crime: होटल के कमरे में कैसे हुई यात्री की मौत, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Mathura Crime: होटल के कमरे में कैसे हुई यात्री की मौत, जानिए पूरा मामला

Crime News: मथुरा के होटल में संदिग्ध परिस्थिति में एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई...

Mathura Crime: होटल के कमरे में कैसे हुई यात्री की मौत, जानिए पूरा मामला

मथुरा: क्या हो जब होटल के कमरे में सोया यात्री हमेशा के लिए सो जाए. ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा में सामने आया है. जहां होटल के बंद कमरे में संदिग्ध परिस्थिति में एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामला मथुरा थाना कोतवाली के चौकी बाग बहादुर पुलिस चौकी के पास का है.

Uttrakhand: राजनीतिक इतिहास में पहली बार, एक छत के नीचे BJP और कांग्रेस के पूर्व विधायक, बनने लगे नए समीकरण

संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत
आपको बता दें कि 32 साल का यात्री स्थानीय होटल में गया था. जहां बंद कमरे में उसकी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र का रहने वाला ये व्यक्ति 25 नवंबर से मथुरा के एक होटल में ठहरा हुआ था. बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति बिजनेस परपज से होटल में रुका हुआ था. उसका शव आज कमरा नंबर 209 से बरामद किया गया है.

UP Nagar Nikay Chunav 2022: पांच लाख में बिक रहा बसपा का टिकट, पार्टी के बड़े नेता ने लगाए गंभीर आरोप

होटल संचालक ने दी जानकारी 
इस मामले में होटल संचालक ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यात्री बिजनेस परपस से 25 नवंबर को महाराष्ट्र से मथुरा में बिजनेस करने के लिए आया था. तभी से वह होटल में रह रहा था. देर रात वह अपने होटल के कमरे में गया. सुबह जब होटल के कर्मचारी ने कमरे का दरवाजा खटखटाया. कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला. खिड़की से झाकर देखा गया तो, बेड पर उसकी डेड बॉडी पड़ी हुई थी.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

 

Trending news