Barabanki: जिस मंडप से भागा था दूल्हा, लौटकर उसी में लिए लड़की संग फेरे, जानिए क्यों आया वापस?
Advertisement

Barabanki: जिस मंडप से भागा था दूल्हा, लौटकर उसी में लिए लड़की संग फेरे, जानिए क्यों आया वापस?

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में दो दिन पहले दूल्हा अपनी दुल्हन को मंडप में अकेला छोड़कर भाग गया था. इसके बाद दुल्हन उसी दूल्हे के साथ सात फेरे लेने की मांग पर अड़ी थी. इसके लिए उसने पुलिस के सामने भी फरियाद लगाई. इस मामले में जी मीडिया की खबर का आज बड़ा असर हुआ है.

Barabanki: जिस मंडप से भागा था दूल्हा, लौटकर उसी में लिए लड़की संग फेरे, जानिए क्यों आया वापस?

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में दो दिन पहले दूल्हा अपनी दुल्हन को मंडप में अकेला छोड़कर भाग गया था. इसके बाद दुल्हन उसी दूल्हे के साथ सात फेरे लेने की मांग पर अड़ी थी. इसके लिए उसने पुलिस के सामने भी फरियाद लगाई. इस मामले में जी मीडिया की खबर का आज बड़ा असर हुआ है. शादी छोड़कर भागने वाले दूल्हे ने दोबारा बारात के साथ आकर उसी मंडप में उसी लड़की के साथ सात फेरे लिए हैं. आरोप था कि दूल्हा, दुल्हन पक्ष से दहेज में मोटरसाइकिल मांग रहा था. जिसकी मांग न पूरी होने के चलते वह शादी के मंडप से बिना फेरे लिये ही भाग खड़ा हुआ। वहीं लड़के पक्ष की डांस को लेकर गांव वालों से मारपीट होने की भी बात सामने आई थी.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

 

आपको बता दें कि पूरा मामला बाराबंकी में जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के कुटी गांव का है. जहां आज मंडप में दुल्हन को छोड़कर भागने वाले दूल्हे ने आकर सात फेरे लिए. दरअसल, शुक्रवार की रात अयोध्या जिले के मवई गांव से एक बारात आई थी. शादी से पहले तिलक की रस्म हो रही थी. तभी डीजे पर डांस करने को लेकर दूल्हे पक्ष के लोगों की गांव वालों से मारपीट हो गई. इसके बाद दूल्हा शादी के मंडप में आकर दहेज में मोटरसाइकिल की मांग करने लगा. जब लड़की वालों ने मोटरसाइकिल देने में असमर्थता जताई, तो लड़का मंडप से बिना फेरे लिए बारात लेकर वापस चला गया. इसके बाद दुल्हन रोशनी और उसके परिजनों ने वर पक्ष के सामने शादी के लिए काफी मिन्नतें कीं, लेकिन उन लोगों ने एक न सुनी. फिर क्या था मामला पुलिस तक पहुंचा.

शादी के बाद लड़की काफी खुश 
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक वर पक्ष के लोग वहां से जा चुके थे. इसके बाद लड़की मंडप में उसी लड़के के साथ फेरे लेने पर अड़ी हुई. लड़की ने थाने से लेकर एसपी तक शादी करने के लिए फरियाद लगाई. उसने कहा प्लीज मेरी शादी करवाओ. इसके बाद लड़की की जिद रंग लाई. उसी लड़के के साथ रोशनी ने मंडप में आज सात फेरे लिए हैं. वहीं, शादी के बाद लड़की काफी खुश है. लड़की का कहना है कि उसकी शादी होने से उसके परिवार की इज्जत बच गई है. वहीं, दूल्हे और उसके पिता ने भी अपनी गलती मानते हुए लड़की को अपनी बहू के रूप में स्वीकार किया है.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news