ठेकेदार ने किया सुसाइड, PWD की महिला अधिकारी पर टॉर्चर का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1365849

ठेकेदार ने किया सुसाइड, PWD की महिला अधिकारी पर टॉर्चर का आरोप

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) की एक अधिकारी पर ठेकेदार को टॉर्चर करने का आरोप लगा है. पीड़ित युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर तफ्तीश कर रही है.

ठेकेदार ने किया सुसाइड, PWD की महिला अधिकारी पर टॉर्चर का आरोप

अजित सिंह/लखनऊ: लखनऊ के गोमती नगर स्थित शिप्रा अपार्टमेंट में PWD की महिला अधिकारी से परेशान ठेकेदार प्रशांत सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आरोप है कि महिला ने रेप के आरोप में प्रशांत सिंह को जेल भेजवाया था. प्रशांत ने सुसाइड नोट में लिखा है कि तुमने झूठा रेप का केस किया. भगवान तुम्हें माफ़ नहीं करेगा.

महिला अधिकारी पर पैसे मांगने का आरोप

बताया जा रहा है कि महिला अधिकारी ने सात माह पहले ठेकदार के खिलाफ इंदिरा नगर थाना में रेप का केस दर्ज कराया था.आरोप है कि पीडब्ल्यूडी की महिला अधिकारी लगातार रुपयों की मांग कर रही थी.पीड़ित ने आरोप लगाया था कि महिला अधिकारी उसे घर बर्बाद करने की धमकी दे रही थी. हालांकि पुलिस का कहना है कि घर वालों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई  है. सुसाइड नोट के तथ्यों समेत कई बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है. मृतक ठेकेदार के परिजनों से मिलने वाली तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है. 

यह भी पढ़ें: Moradabad: न कीड़ा लगे न रोग, इन दो किस्मों से मालामाल होंगे गन्ना किसान

बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात को प्रशांत सिंह अपने कमरे में था. प्रशांत ने भतीजे से कहा कि मैं सोने जा रहा हूं. तुम दूसरे कमरे चले जाओ. देर रात परिजनों ने दरवाजा खटखटाया कोई जवाब नहीं मिला. खिड़की से अंदर झांकने की कोशिश की गई तो प्रशांत का शव पंखे से लटकता मिला. बताया जा रहा है कि प्रशांत सिंह ने सुसाइड लेटर में महिला अधिशाषी अभियंता पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मैंने ऐसा क्या कर दिया था,जिसकी सजा तुमने और तुम्हारे पिता ने इतनी बड़ी थी. मुझे बर्बाद कर दिया. मुझे अब क्यों परेशान कर रही हो. टॉर्चर और सुसाइड के इस मामले को लेकर अब तरह-तरह की चर्चाए हैं. इस पूरे मामले की जांच से कई रहस्यों से पर्दा उठ सकता है. सवाल है कि कहीं इसके पीछे भ्रष्टाचार का खेल तो नहीं था.

Trending news