Barabanki:कांग्रेस नेता और उसके भाई ने दरोगा से की जमकर मारपीट, पुलिस हिरासत में आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1674821

Barabanki:कांग्रेस नेता और उसके भाई ने दरोगा से की जमकर मारपीट, पुलिस हिरासत में आरोपी

बाराबंकी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख और उसके भाई पर पुलिस इंस्पेक्टर के साथ मारपीट का आरोप लगा है.  गंभीर चोट के चलते चौकी इंचार्ज शशिकांत का देवा सीएचसी में उपचार चल रहा है. 

Barabanki:कांग्रेस नेता और उसके भाई ने दरोगा से की जमकर मारपीट, पुलिस हिरासत में आरोपी

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी : जिले के एक कांग्रेस नेता और उसके भाई की दबंगई सामने आई है. दोनों पर चौकी इंचार्ज  के साथ मारपीट का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि देवा कोतवाली से वापस माती चौकी जा रहे चौकी इंचार्ज शशिकांत के साथ मारपीट की गई है. दबंगों की पिटाई से पुलिसकर्मी को गंभीर चोट आई है. वर्दी भी फटी, सीएचसी में भर्ती कराए गए हैं. गंभीर चोट के चलते चौकी इंचार्ज शशिकांत का देवा सीएचसी में उपचार चल रहा है. पिटाई करने वाले दबंग कांग्रेस नेता और उसके ग्राम प्रधान भाई जलील दोनों का  अपराधिक इतिहास बताया जा रहा है. 

बताया जाता है कि दबंग कांग्रेस नेता पूर्व ब्लाक प्रमुख और उसका भाई सिपहिया गांव का प्रधान है. मिली जानकारी के मुताबिक किसी मामूली बात को लेकर दबंग दोनों भाई और उसके गुर्गों ने चौकी इंचार्ज शशिकांत के साथ कहासूनी करने वाले. कुछ ही देर बाद दोनों ने पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट शुरू कर दी. बाराबंकी जनपद के देवा कोतवाली क्षेत्र के सिपहिया गांव की घटना बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थनगर में कांग्रेस छोड़ BJP के हुए कई नेता, निकाय चुनाव पर पड़ेगा असर

अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा के मुताबिक ''उपनिरीक्षक सरकारी काम से जा रहे थे. इसी बीच कांग्रेस नेता का वाहन सामने आ गया. इस पर उपनिरीक्षक से बहस हो गई. कुछ ही देर बाद नेताजी और उनके समर्थक मारपीट करने लगे. पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कई आरोपियों की पहचान की जा रही है. कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी ''  सवाल ये है कि नेता ही जब इस तरह के कृत्य करने लगेंगे तो आम जनता से किस तरह की उम्मीद की जाए.  जरुरत है ऐसे मामलों में राजनीतिक दबाव से बाहर आकर सख्त कार्रवाई करने की.

WATCH: सरकार पर जमकर बरसे आजमखान, कहा- 'क्या आप चाहते हैं कोई आए, कनपटी पर गोली चला दे'

Trending news