Noida News: 11वीं के छात्र ने आठवीं मंजिल से कूद कर दी जान, सुसाइड नोट ने चौंकाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1767051

Noida News: 11वीं के छात्र ने आठवीं मंजिल से कूद कर दी जान, सुसाइड नोट ने चौंकाया

उत्तर प्रदेश के नोएडा से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां ग्यारहवीं कक्षा के छात्र ने आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटनास्थल पर सोसाइटी में रह रहे लोगों की भारी भीड़ जुट गुई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी बच्चे की मौत की खबर सुनते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

नोएडा ब्लूवर्ड सोसाइटी

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां ग्यारहवीं कक्षा के छात्र ने आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटनास्थल पर सोसाइटी में रह रहे लोगों की भारी भीड़ जुट गुई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी बच्चे की मौत की खबर सुनते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. वहीं ख़ुदकुशी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत 11 साल के बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

यहां की घटना...
यूपी के नोएडा में सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के लोटस ब्लूवर्ड सोसाइटी में 11वीं कक्षा के छात्र ने आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. बच्चे की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों के होश फाख्ता हो गए. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है, सुसाइड नोट में ख़ुदकुशी की वजह खुद का डिप्रेशन में होना बताया है. पुलिस की जनकारी के अनुसार बच्चा पढ़ाई की वजह से डिप्रेशन में था.उसने किसी को भी इस मामले में जिम्मेदार नहीं ठहराया है.

WATCH: दिहाड़ी मजदूर और फेहरी वालों को सरकार दे रही 3 हजार रुपये की पेंशन, जल्दी से ऐसे करें आवेदन

Trending news