Raebareli: पांचवीं बच्ची के पैदा होने पर पिता ने पहले की शर्मनाक हरकत, फिर मारा थप्पड़
Advertisement

Raebareli: पांचवीं बच्ची के पैदा होने पर पिता ने पहले की शर्मनाक हरकत, फिर मारा थप्पड़

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. इस बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे. जानकारी के मुताबिक अपनी पांचवीं बेटी के पैदा होने पर पिता ने न केवल उसके मुहं पर थूका बल्कि नवजात बच्ची के गाल पर थप्पड़ भी मारे.

Raebareli: पांचवीं बच्ची के पैदा होने पर पिता ने पहले की शर्मनाक हरकत, फिर मारा थप्पड़

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. इस बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे. जानकारी के मुताबिक अपनी पांचवीं बेटी के पैदा होने पर पिता ने न केवल उसके मुहं पर थूका बल्कि नवजात बच्ची के गाल पर थप्पड़ भी मारे. पूरा मामला रायबरेली के लालगंज समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

पत्नी से नवजात बच्ची को छीनाकर दिया शर्मनाक वारदात को अंजाम 
आपको बता दें कि गंगापुर बरस गांव की रहने वाली दुरपतिया की डिलीवरी लालगंज समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हुई थी. जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया. लेबर रूम के बाहर खड़े पति माधव को जैसे ही बेटी के पैदा होने की जानकारी मिली वह सीधा वार्ड में पहुंच गया. जहां उसने शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया. उसने अपनी पत्नी से नवजात बच्ची को छीना, उस पर थूंक दिया. इतना ही नहीं कलयुगी पति माधव ने मासूम नवजात के कोमल गाल पर जोरदार तमाचा भी जड़ दिया. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

मौके से फरार हुआ आरोपी पिता
इस दौरान सिरफिरे पति की हरकत वहां मौजूद लोग देखते ही रह गए. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने सूचना पाकर महिला डॉक्टर दुर्गेश नंदिनी वार्ड में पहुंचीं, तो उन्होंने पूछताछ की. डॉक्टर दुर्गेश नंदिनी को बताया गया कि महिला की चार बेटियां पहले से हैं. वहीं, पांचवीं बेटी के जन्म लेने की जानकारी पाकर ही पति ने अमानवीय हरकत की है. इतना सुनकर डॉक्टर दुर्गेश नन्दिनी आग बबूला हो गईं. उन्होंने तत्काल अस्पताल के स्टाफ से उसे पकड़ने को कहा. इस दौरान वह मौके से फरार हो गया. फिलहाल, महिला अस्पताल से छुट्टी लेकर वापस घर चली गयी है.

UP Nikay Chunav 2022: कब से शुरू हुई नगर निगम की कहानी, कब-कब हुई सभी नगर निगम की स्थापना

Trending news