Bahraich: इलाज के बहाने महिला का बच्चा लेकर फरार हुआ युवक, CCTV फुटेज आया सामने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1450365

Bahraich: इलाज के बहाने महिला का बच्चा लेकर फरार हुआ युवक, CCTV फुटेज आया सामने

Child Crime: उत्तर प्रदेश के बहराइच में इलाज कराने के बहाने महिला का बच्चा लेकर अज्ञात युवक फरार हो गया. पुलिस तलाश में जुटी हुई है...

Bahraich: इलाज के बहाने महिला का बच्चा लेकर फरार हुआ युवक, CCTV फुटेज आया सामने

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में इलाज कराने के बहाने महिला का बच्चा लेकर फरार होने का मामला सामने आया है. मामला यूपी के बहराइच जिला अस्पताल के पास स्थित एक प्राइवेट अस्पताल का है. जहां अपने बच्चे का इलाज कराने आई एक महिला का बच्चा लेकर एक अज्ञात युवक फरार हो गया. मामला बहराइच कोतवाली के नानपारा क्षेत्र का है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इलाज का झांसा देकर बच्चे को छीनकर युवक फरार
आपको बता दें कि पीड़िता कोतवाली नानपारा क्षेत्र के ईटहा गांव निवासी कामनी ने रोते हुए जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वो अपने बच्चे के इलाज के लिए अस्पताल आईं थी. तभी एक अज्ञात व्यक्ति उसके बच्चे के इलाज का झांसा देकर बच्चे को छीनकर फरार हो गया. बता दें कि घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. हालांकि, वारदात अस्पताल में लगे CCTV को खंगाल कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

एसपी आवास से महज कुछ दूरी पर है प्राइवेट अस्पताल
दरअसल, कोतवाली देहात क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक आवास से महज कुछ दूरी पर मेडिकल कालेज में तैनात एक चिकित्सक का प्राइवेट अस्पताल संचालित होता है. जहां निजी अस्पताल में नानपारा तहसील के ईटहा निवासी एक महिला अपने दो माह के बच्चे को डॉक्टर को दिखाने आई थी. तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने मेडिकल कालेज के चिकित्सक डॉक्टर के.के वर्मा के क्लीनिक पर दिखाने की बात कही.

फिर क्या था इसके बाद धोखे से वह महिला के बच्चे को लेकर फरार हो गया. महिला ने जब मौके पर शोर मचाया, तो घटना की सूचना पर पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

WATCH: बाइक सवार दो लोगों को कुचलने के बाद आग का गोला बनी प्राइवेट AC बस

 

 

Trending news