कन्नौज में मुर्गी चोरी की वारदात, पुलिस के लिए बनी पहेली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1413231

कन्नौज में मुर्गी चोरी की वारदात, पुलिस के लिए बनी पहेली

कन्नौज में 400 मुर्गे और मुर्गियों की चोरी की वारदात हुई है. पुलिस अब चोरों की तलाश में लोगों से पूछताछ कर रही है.

कन्नौज में मुर्गी चोरी की वारदात, पुलिस के लिए बनी पहेली

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: सोने-चांदी और रुपये या किसी बेशकीमती सामान की चोरी की घटनाएं आपने कई सुनी होंगी. लेकिन कन्नौज में चोरों को कुछ नहीं मिला तो मुर्गियां और मुर्गे चोरी कर ले गए. वारदात कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के शेखाना मोहल्ला की हैं. यहां रहने वाले निहालुद्दीन का पोल्ट्री फार्म पुलिस लाइन से चंद कदमों की दूरी पर है. उनके पोल्ट्री फार्म में छोटे-बड़े कई मुर्गें हैं. बताया जा रहा है कि चोरों ने बीती रात पोल्ट्री फार्म की जाली तोड़ कर वहां से तकरीबन 400 मुर्गे-मुर्गियों की चोरी कर लिए.

मुर्गियों का दाना भी चुरा ले गए

चोर यहीं नहीं रुके, उन्होंने पोल्ट्री फार्म पर मुर्गों के लिए रखी दाने की करीब 25 बोरियां और खेती के उपकरण भी चोरों ने पार कर दिए. गुरुवार सुबह जब निहाल अपने पोल्ट्री फार्म पहुंचे तो वहां फार्म में लगी लोहे की जाली कटी देख उनके होश उड़ गए. अंदर जाकर देखा तो पोल्ट्री फार्म में मुर्गे-मुर्गियों की संख्या बेहद कम बची थी. निहालुद्दीन ने फौरन मुर्गियों के चोरी होने सूचना पुलिस को दी. 

यह भी पढ़ेंVaranasi:कुश्ती छोड़ करने लगे हथियारों की तस्करी, पहुंचे सलाखों के पीछे

पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा

बताया गया कि सूचना देने के बाद भी पुलिस कर्मी पोल्ट्री फार्म पर नहीं पहुंचे. पीड़ित ने बताया कि पोल्ट्री फार्म से चोरों ने 400 मुर्गे-मुर्गियां, दाने की 25 बोरियां और खेती के उपकरण चुरा ले गए. उन्होंने बताया कि मुर्गों के लिए लाए गए दाने की 25 बोरियों की कीमत करीब 42 हजार रुपये है. इसके अलावा करीब 90 हजार रुपये कीमत के मुर्गे चोरी हो गई. इस तरह लगभग डेढ़ से दो लाख रुपये का उनका नुकसान हो गया. वहीं मामले से जुड़ी तहरीर निहालुद्दीन ने कन्नौज कोतवाली में दी है जिसके बाद पुलिस कार्रवाई की बात कह रही. हालांकि अब तक आरोपियों का कुछ भी सुराग नहीं लगा है.

कन्नौज में मुर्गी चोरी की वारदात का वीडियो

Trending news