चंदौली: किशोर का अपहरण कर 20 लाख रुपये की मांग, फिल्मी स्टाइल में अपहरणकर्ता गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1440266

चंदौली: किशोर का अपहरण कर 20 लाख रुपये की मांग, फिल्मी स्टाइल में अपहरणकर्ता गिरफ्तार

 kidnapping in chandauli: अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल सुखराम भारती ने बताया कि 11 नवंबर की रात पुलिस को सूचना मिली एक किशोर का अपहरण कर लिया गया. जिसमें पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दो टीमें लगाई गई. 

चंदौली: किशोर का अपहरण कर 20 लाख रुपये की मांग, फिल्मी स्टाइल में अपहरणकर्ता गिरफ्तार

संतोष जायसवाल/चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहीं की अलीनगर पुलिस और सर्विलांस टीम द्वारा 24 घंटे में ही एक किशोर के अपहरण की घटना का खुलासा कर दिया गया. इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही घटना में प्रयुक्त मारुति वैन कार को भी बरामद कर लिया गया है. अपहरणकर्ताओं ने नाबालिग किशोर को छोड़ने के एवज में 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. पकड़े गए 3 आरोपी मिर्जापुर जबकि एक जिले का ही निवासी है. इसमें से एक आरोपी का अपराधिक इतिहास भी सामने आया है. एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को एसपी द्वारा 20 हजार रुपये का पुरस्कार दिया गया है.

ऐसे पकड़े गए अपहरणकर्ता
जानकारी के अनुसार अलीनगर थाना क्षेत्र के गोधना गांव निवासी बसंत विश्वकर्मा के बेटे का 11 नवंबर की रात में अपहरण कर लिया गया. घटना की जानकारी अलीनगर पुलिस को मिली. पुलिस तत्काल मामले मे कार्रवाई में जुट गई. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने दो टीमों को खुलासे के लिए लगाया. जिसमें एक टीम में अलीनगर थाना अध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह और दूसरे में सर्विलांस प्रभारी के नेतृत्व में टीम बनाकर खुलासे के लिए लगाया गया. फिल्मी स्टाइल में पुलिस और सर्विलांस टीम के साथ ही लोकल इनपुट को भी सक्रिय किया गया. टीम द्वारा लगातार कार्रवाई में जुटे रहने में सफलता मिली और सटीक सूचना पर अलीनगर थाना क्षेत्र के साहूपूरी बगिया के पास से अपहरणकर्ताओं के चंगुल से पुलिस ने सकुशल किशोर को बरामद कर लिया. 

घटना को चार युवकों ने अंजाम दिया था. चारों अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अपहरणकर्ताओं ने किशोर को छोड़ने की एवज में 20 लाख रुपये की डिमांड की थी. घटना में इस्तेमाल की गई वाराणसी नंबर की लाल रंग कि मारुति वैन कार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. पकड़े गए चारों आरोपियों में तीन आरोपी मिर्जापुर के अदलहाट थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. इनमें से एक आरोपी चंदौली के ही बबूरी थाना क्षेत्र के बौरी गांव का निवासी बताया गया है. पकड़े गए आरोपियों में एक युवक का अपराधिक इतिहास भी सामने आया है. जबकि तीन आरोपियों के बारे में पुलिस उनका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है. 

वहीं, मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल सुखराम भारती ने बताया कि 11 नवंबर की रात पुलिस को सूचना मिली एक किशोर का अपहरण कर लिया गया. जिसमें पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दो टीमें लगाई गई. 24 घंटे में ही टीम ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से नाबालिक किशोर को सकुशल छुड़ा लिया. 

Trending news