Chandauli: दबंगों ने 1200 लोगों का जीवन बनाया नर्क, महिलाओं ने लगाई न्याय की गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1592165

Chandauli: दबंगों ने 1200 लोगों का जीवन बनाया नर्क, महिलाओं ने लगाई न्याय की गुहार

UP News: चंदौली में दबंगों की दबंगई का मामला सामने आया है. इसके चलते लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं. 

Chandauli: दबंगों ने 1200 लोगों का जीवन बनाया नर्क, महिलाओं ने लगाई न्याय की गुहार

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली में दबंगों की दबंगई का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक चंदौली सदर तहसील में गोरारी गांव के ग्रामीण दबंगों की दबंगई से परेशान हैं. इसके चलते वह नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Delhi Metro: यात्रीगण सावधान! खिड़की से झांक कर देखते रहें स्टेशन, दिल्ली मेट्रो दे रही भ्रामक जानकारी

आपको बता दें कि दबंगों द्वारा गांव के 190 परिवारों में रहने वाले 1200 लोगों के आवागमन का रास्ता बंद कर दिया है. इसके अलावा जल निकासी के मार्ग को अवरुद्ध कर दिया है. इसके लिए गांव के दबंगों ने मिट्टी गिरा कर रास्ता बंद कर दिया है. वहीं, रास्ता बंद होने का कारण लोगों के घरों से निकलने वाला गंदा पानी नहीं निकल रहा है. इसके चलते पानी रास्ते पर इकट्ठा होता जा रहा है.

आपको बता दें कि उसी रास्ते से होकर बच्चे, बूढ़े और महिलाएं सभी को आना-जाना पड़ता है. दरअसल, ग्रामीण महीनों से इस समस्या को लेकर परेशान हैं. कई बार अधिकारियों का चक्कर लगा चुके हैं. दबंगो के खिलाफ एप्लीकेशन दे चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई होती नहीं दिख रही है. इसके बाद एक बार फिर गांव की आक्रोशित महिलाएं बड़ी संख्या में कलेक्ट्रेट पहुंची. उन्होंने डीएम और एडीएम से मिलकर अपनी समस्याओं को बताया. इसके बाद अपर जिलाधिकारी उमेश कुमार मिश्रा ने महिलाओं को आश्वस्त किया कि उनकी समस्या को लेकर जिला प्रशासन काफी गंभीर है. इस मामले को लेकर सदर एसडीएम को मौके पर भेजा गया था. 

Sex Education: अब बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस मर्दों को देंगी सेक्स एजुकेशन, न्यू ईयर पर मिलेगी क्लास

एसडीएम सदर की रिपोर्ट पर मामले में मुकदमा दर्ज करा दिया गया और नोटिस भी भेजा गया है. वहीं, एडीएम ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि होली तक उस रास्ते को खोल दिया जाएगा. रास्ते के विवाद का भी समाधान करा दिया जाएगा, ताकि गांव में आपसी सौहार्द बना रहे.

Trending news