Challan: ना हो परेशान! अब आम जनता ही नहीं, पुलिसकर्मियों का भी कटेगा चालान
Advertisement

Challan: ना हो परेशान! अब आम जनता ही नहीं, पुलिसकर्मियों का भी कटेगा चालान

जिले के सदर कोतवाली इलाके मिश्रबाजार चौराहे पर उस वक्त वाहन चालकों में हड़कंप मच गया. जब महिला थानाध्यक्ष के द्वारा चौराहे पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. उसी समय बिना हेलमेट के बाइक चला रहे सदर कोतवाली थाने के एक उप निरीक्षक की बाइक का चालान काटा गया.

Challan: ना हो परेशान! अब आम जनता ही नहीं, पुलिसकर्मियों का भी कटेगा चालान

गाजीपुर: जिले के सदर कोतवाली इलाके मिश्रबाजार चौराहे पर उस वक्त वाहन चालकों में हड़कंप मच गया. जब महिला थानाध्यक्ष के द्वारा चौराहे पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. उसी समय बिना हेलमेट के बाइक चला रहे सदर कोतवाली थाने के एक उप निरीक्षक की बाइक का चालान काटा गया. महिला थानाध्यक्ष के इस एक्शन की चारों तरफ चर्चाएं हो रही हैं. कहा यह भी जा रहा है कि अब आम जनता ही नहीं पुलिस का भी चालान कटेगा.

Lucknow: अब सरकारी दफ्तरों में गायब हुई फाइलें, तो फाइल की तरह गायब होंगे दोषी कर्मचारी

पुलिस अधीक्षक का सख्त निर्देश
आपको बता दें कि अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने और यातायात नियमों का पालन कराने के लिए पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे के द्वारा सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया है. पुलिस अधीक्षक का सख्त निर्देश है कि जो भी नियम कानून का उल्लंघन करता पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएं.

महिला थानाध्यक्ष रेनू यादव ने काटा दरोगा का चालान
आपको बता दें कि महिला थानाध्यक्ष रेनू यादव द्वारा टीम के साथ मिश्रबाजार चौराहे पर वाहन चेकिंग अभियान चली रही थीं. वह शहर की तरफ आने और जाने वाले वाहनों को चेक किया जा रहा था, जो तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है. बिना हेलमेट के दरोगा बाइक चला रहे थे. जिन्हें महिला थानाध्यक्ष द्वारा रोका गया और नियम विरुद्ध बाइक चलाने को लेकर उप निरीक्षक के बाइक का चालान काट दिया.

Chandauli: दो पहियों के सहारे आजाद होंगे नन्हे कदम, देख सकेंगे स्कूल की दहलीज

ये विभागीय मामला हैः महिला थानाध्यक्ष
वहीं, मौके पर मौजूद फोटोग्राफर ने इस मामले को कैमरे में कैद किया तो इस रिकार्डिंग पर पुलिस वालों की निगाह पड़ गई. एसआई ने आकर कैमरा बंद कर दिया, जबकि वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है. वीडियो बना रहा फोटोग्राफर कह रहा है कि आप लोग अपना काम करें, हम अपना कर रहे हैं. फिलहाल, इस मामले में ऑन कैमरा पुलिस अधिकारियों ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया. चालान काटने वाली महिला थानाध्यक्ष रेनू यादव ने कहा कि ये विभागीय मामला है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news