बहराइच : भाजपा नेता के पेट्रोल पंप पर दबंगई, कार सवार बदमाशों ने मचाया उत्‍पात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1478989

बहराइच : भाजपा नेता के पेट्रोल पंप पर दबंगई, कार सवार बदमाशों ने मचाया उत्‍पात

बहराइच के हुजूरपुर थाना क्षेत्र की घटना. जबरदस्‍ती कार पर तेल भराने की कोशिश की. विरोध करने पर कर्मियों पर पिस्‍टल तान दी. 

बहराइच : भाजपा नेता के पेट्रोल पंप पर दबंगई, कार सवार बदमाशों ने मचाया उत्‍पात

राजीव शर्मा/बहराइच : यूपी के बहराइच में एक BJP नेता के पेट्रोल पंप पर देर रात तेल भराने पहुंचे कार सवार युवकों ने दबंगई की. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं, पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है. 

पुलिस थाने के पास की घटना 
मामला थाना हुजूरपुर से महज 700 मीटर की दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप की है, जहां पर बेखौफ बदमाशों की दबंगई सामने आई है. पीड़ित पेट्रोल पंप मालिक और भाजपा नेता कुलदीप सिंह का आरोप है कि जबरदस्ती तेल भराने को लेकर जब पेट्रोल पंप कर्मियों ने मना किया तो कार सवार बदमाशों ने कर्मियों पर पिस्तौल तान दी. ये पूरी घटना पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

जबरदस्‍ती तेल भराने का प्रयास 
बता दें कि बहराइच के हुजूरपुर थाना इलाके के सहसलमपुर स्थित भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ जिला सहसंयोजक कुलदीप सिंह के नरसिंह कमलेश पेट्रोल पंप पर देर रात बदमाशों ने जबरदस्‍ती तेल भराने का प्रयास किया. इस दौरान मौके पर मौजूद कर्मियों ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने पिस्तौल निकाल कर फायर करने का भी प्रयास किया, लेकिन शोर शराबा होने पर आसपास के लोगों के आ जाने से बदमाश भाग खड़े हुए. 

शराब के नशे में घटना को अंजाम देने की आशंका 
पुलिस का कहना है कि भाजपा नेता की शिकायत पर जांच की जा रही है. पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल की जा रही है. हो सकता है कि कार सवार युवक शराब के नशे में घटना को अंजाम दिया हो. हालांकि पुलिस हर पहलु पर जांच कर रही है. 

WATCH: आज ही के दिन संयुक्त राष्ट्र ने मानवाधिकार दिवस मनाने की घोषण की, जानें आज का इतिहास

Trending news