Building Collapse: देखते ही देखते ताश के पत्तों की तरह भर भराकर गिरी इमारत, लाइव वीडियो वायरल
Advertisement

Building Collapse: देखते ही देखते ताश के पत्तों की तरह भर भराकर गिरी इमारत, लाइव वीडियो वायरल

UP News: यूपी के सहारनपुर में जर्जर इमारत के भर-भराकर गिरने का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जानिए पूरा मामला... 

Building Collapse: देखते ही देखते ताश के पत्तों की तरह भर भराकर गिरी इमारत, लाइव वीडियो वायरल

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का एक वीडियो सोशल मीडिया  ( Social Media ) पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो एक इमारत के गिरने का है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो यूपी के सहारनपुर जिले का है. दरअसल, सहारनपुर (Saharanpur) के छत्ता जम्बुदास इलाके में एक पुरानी इमारत के गिरने का लाइव वीडियो है. वीडियो में जर्जर इमारत के भर-भराकर गिरने का लाइव वीडियो सोशल मीडिया (Live Video Viral) पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

लोगों ने भागकर बमुश्किल जान बचाई
आपको बता दें कि अचानक जब इमारत भर-भराकर गिरी, तो इमारत के गिरने के साथ ही भारी मात्रा में मलबा भी गिरा. इस मलबा के नीचे इमारत के नीचे खड़े कई वाहन दबकर तबाह हो गए. ये घटना अचानक हुई. जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक इमारत गिर गई. आस-पास खड़े लोगों ने भागकर बमुश्किल जान बचाई. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इमारत में मोटी-मोटी दरारें नजर आ रही हैं. इस दौरान वहां खड़ा कोई शख्स वीडियो बना रहा था. तभी इमारत धराशायी हो गई.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

जर्जर इमारत में पिछले काफी समय से थी खाली 
जानकारी के मुताबिक इस जर्जर इमारत में पिछले काफी समय से कोई रह नहीं रहा था. जब इमारत गिरी तब भी यह खाली ही थी. वहीं, कुछ लोगों का कहना है यह जर्जर इमारत खुद नहीं गिरी है, इसे गिराया गया है. बताया जा रहा है कि इमारत में कुछ कंस्ट्रक्शन का काम कराया जा रहा था. इसी दौरान इमारत भर भराकर गिर गई. यह इमारत सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र के चंडीगढ़ पैलेस के समीप है और पिछले काफी समय से खाली थी.

UP Nikay Chunav 2022: कब से शुरू हुई नगर निगम की कहानी, कब-कब हुई सभी नगर निगम की स्थापना

Trending news