अफजाल अंसारी की चेतावनी: जब तक सरकार है कूद लो, उसके बाद एक-एक का हिसाब होगा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1313888

अफजाल अंसारी की चेतावनी: जब तक सरकार है कूद लो, उसके बाद एक-एक का हिसाब होगा

Afzal Ansari on Yogi Govt: बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के सांसद भाई अफजाल अंसारी ने अपने खिलाफ हो रही कार्रवाई पर योगी सरकार सरकार पर जमकर निशाना साधा. अफजाल अंसारी ने कहा कि जब तक सरकार है, तब तक जो मर्जी कर लो. अपनी सरकार आते ही एक-एक बात का हिसाब होगा. अपनी एक-एक चीज वापस लूंगा.

अफजाल अंसारी की चेतावनी: जब तक सरकार है कूद लो, उसके बाद एक-एक का हिसाब होगा

Ghazipur News/आलोक त्रिपाठी: गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी (BSP MP Afzal Ansari) ने सोमवार को सदर विधानसभा में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना (PMJSY) के तहत तीन सड़कों का नारियल फोड़ कर लोकार्पण किया. जिनकी लागत 11 करोड़ रुपये है. तीनों सड़कों की कुल दूरी तकरीबन 18 किमी है. इनमें महाराजगंज से बबेड़ी, मैनपुर से गोसंदेपुर और बड़सरा से आती सैता पट्टी गांव की सड़कें हैं. लोकार्पण के दौरान सदर से सपा विधायक जय किशन साहू भी मौजूद रहे. 

सांसद अफजाल अंसारी ने सड़क लोकार्पण के दौरान करंडा थाना इलाके के बड़सरा में लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अपने खिलाफ कुर्की और ईडी की कार्रवाई का जिक्र किया. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, "सत्ता के नशे में आप विरोधी नेताओं को सता रहे हो. चाहे वह महाराष्ट्र में हो, बंगाल में हो, दिल्ली में हो या गाजीपुर में खुद अफजाल अंसारी हो. वहीं भोजपुरिया अंदाज में उन्होंने कहा,"तोप के मुंह पर हम ही हैं और देह गोला देह गोला हमको मारा जा रहा है. देखिए गोला खत्म होता है या हम खत्म होते हैं." 

"मेरी असली पूंजी गाजीपुर की गरीब जनता है"
उन्होंने आगे कहा, "मैं दूसरी मिट्टी का बना हूं. बिल्डिंग, मकान, खेती, आधुनिक संसाधन यह लोगों का हिस्सा हो सकता है, लेकिन अफजाल अंसारी का नहीं. तुम खुश हो लो कि अफजाल अंसारी को कुर्की करके कंगाल कर दिया. मेरी असली पूंजी गाजीपुर की गरीब जनता है, जिसे तुम्हारे बाप की सरकार भी कुर्क नहीं कर सकती. तुम्हारे बड़े-बड़े सूरमा आए. पंजा लड़ाए और गए." 

यह भी पढ़ें- मेरठ: इंजीनियरिंग स्टूडेंट का कमाल, बनाई ईको फ्रेंडली बिगेस्ट इलेक्ट्रॉनिक चॉपर बाइक

"जब तक सरकार है कोशिश कर लो, एक-एक का हिसाब होगा"
सांसद ने कहा,"अब समय 24 में आएगा. जैसे विधानसभा में गाजीपुर में समर्थन मिला है. वैसे ही 2024 के चुनाव में पूरे पूर्वांचल में नील करा दूंगा. इसी की बेचैनी में मुझे पस्त करने की कोशिश की जा रही है. इसलिए यह सारे आक्रमण कराए जा रहे हैं. लेकिन इन आक्रमण को मैं झेल लूंगा. अरमान है कि मैं घुटना टेक लूंगा, लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है. बुजदिल रोज जन्म लेता है और मर जाता है. हम उसूल वाले लोग हैं. इनसे डरने वाले नहीं हैं. इन सारी कार्रवाई के खिलाफ मैं संविधान के अनुसार लड़ाई लडूंगा. जब तक आप की सरकार है कूद लो. लेकिन उसके बाद एक-एक का हिसाब होगा. अगर हम सच होंगे तो एक-एक चीज लौटा लेंगे." 

ईडी की छापेमारी पर कही ये बात 
वहीं, ईडी की छापेमारी पर कहा," जब सोनिया गांधी और राहुल गांधी के ऊपर मूषक चढ़ा दे रहे हैं तो हम क्या हैं. ईडी की 14 घंटे की कार्रवाई में कुछ भी नहीं मिला. उन्होंने आगे कहा कि जमींदार खानदान से हूं. बाप-दादा ने बनाया था. 5 बार विधायक रहा, दो बार सांसद रहा चुका हूं. तनख्वाह भी मिलती है पेंशन भी मिलती है.  बाजार में हमारी सैकड़ों दुकानें हैं. उसका किराया भी मिलता है. तुम क्या सड़क का कंगाल समझते हो. न गलत हैं, न गलत था. जब गलत हैं नहीं तो हमारे यहां से कुछ गलत मिल भी नहीं सकता. हालांकि परेशानी हुई. सारा दिन मोबाइल ले लिए. पूरे जनपद में हड़कंप मच गया. किसी से संपर्क नहीं हो पा रहा था. उस दौरान हमदर्द भी परेशान थे और इनके भक्त लोग भी परेशान थे." 

यह भी पढ़ें- ​इस बार शुभ योग में है गणेश चतुर्थी, जानें मूर्ति स्थापना का मुहूर्त समेत पूजा विधि

सत्ता के नशे में चूर है सरकार: अफजाल अंसारी 
सांसद ने अपने ऊपर हालिया चल रहे सरकारी आपराधिक जांच कार्यवाही पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सरकार जो भी कर रही है उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार पावर में है और सत्ता के नशे में चूर है. उनके ऊपर जो भी आरोप लगे हैं या जो भी कार्रवाई हो रही हैं उसमें वह कोई अकेले नहीं हैं. सांसद ने कहा कि वे सच के साथ हैं और जांच में सहयोग कर रहे हैं. आने वाला लोकसभा चुनाव तय करेगा कि जो सरकार उनके ऊपर कार्यवाही कर रही है, वह कितनी सही है और कितनी गलत है. 

वहीं, मीडिया से बातचीत के दौरान सांसद अफजाल अंसारी ने बताया कि गाजीपुर में उन्होंने अपने कार्यकाल में ढाई सौ किलोमीटर सड़कों का प्रस्ताव पारित किया था. जिस क्रम में आज तीन सड़कों का लोकार्पण पीएमजेएसवाई योजना के तहत किया. उन्होंने बताया कि अब तक उनके लोकसभा में 65 किलोमीटर सड़कों का निर्माण कराया जा चुका है. मार्च 2023 तक जितनी भी सड़कों का धन और बजट आवंटित हो चुका है, टेंडर कराया जा चुका है उसके कार्य को संपादित कर जनता को लोकार्पित करना उनकी प्राथमिकता होगी. 

यह भी पढ़ें- कहां छुपा है अब्बास अंसारी? 9 राज्यों में मुख्तार अंसारी के बेटे को तलाश रही पुलिस

Akshra Sing Video: अक्षरा सिंह ने गोविंदा के गाने पर लचकाई कमर, डांस मूव्स देख कायल हुए फैंस

Trending news