Hardoi: BSP प्रत्याशी ने BJP नेताओं पर लगाया मारपीट का आरोप, जिला प्रशासन से की ये मांग
Advertisement

Hardoi: BSP प्रत्याशी ने BJP नेताओं पर लगाया मारपीट का आरोप, जिला प्रशासन से की ये मांग

Hardoi: हरदोई में वोट मांगने के दौरान दो प्रत्याशी व समर्थक आमने सामने जमकर हुआ विवाद,दोनों पक्षों में जमकर हुई गाली गलौज धक्का मुक्की,बसपा प्रत्याशी ने एसपी से की शिकायत मांगी सुरक्षा

Hardoi: BSP प्रत्याशी ने BJP नेताओं पर लगाया मारपीट का आरोप, जिला प्रशासन से की ये मांग

आशीष द्विवेदी/हरदोई : उत्तर प्रदेश के हरदोई की नगर पालिका परिषद सांडी में नगर पालिका अध्यक्ष पद के दो उम्मीदवारों और उनके समर्थकों के बीच वोट मांगने के दौरान विवाद हो गया. बसपा प्रत्याशी ने इस मामले में दूसरे पक्ष पर उनके पर्चे फाड़ने गाली गलौज करने और धमकाने के आरोप लगाया है. शिकायतकर्ता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर सुरक्षा दिलाए जाने की मांग की है. एसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच चल रही है. इस विवाद के लाइव वीडियो भी सामने आए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सांडी कस्बे के मोहल्ला औलादगंज निवासी रामजी गुप्ता पुत्र स्वर्गीय हरि नारायण गुप्ता वर्तमान समय में बहुजन समाज पार्टी से नगर पालिका अध्यक्ष पद के सांडी से ही प्रत्याशी हैं. इनका आरोप है कि वह अपने 25 समर्थकों के साथ मोहल्ला नवाबगंज में वार्ड संख्या 5 में वोट मांग रहे थे.

भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

आरोप है कि भाजपा समर्थक उनके विरोधियों के द्वारा आए दिन उनके पोस्टर फाड़े जाते हैं जिसकी शिकायत भी 20 अप्रैल को लगभग 8.30 बजे उन्होंने थाना सांडी में की थी. इस शिकायत को प्रशासन द्वारा संज्ञान में लिया गया. इससे नाराज होकर दिनेश गुप्ता, अनिल गुप्ता, डिंपल गुप्ता, रोहित गुप्ता, सुशील गुप्ता, रोहित, मोहित, अंशुल हिमांशु राजा, बाबू रेहान खान और लगभग 200 से ढाई सौ लोगों ने लाठी डंडा और अवैध असलहे लेकर उनके ऊपर हमला कर दिया. पीड़ित का कहना है कि यह देखकर वह डर की वजह से शुभम गुप्ता के घर में छुप गया. उसने इस पूरे मामले में शिकायत करते हुए सुरक्षा की मांग की है. 

यह भी पढ़ें: निकाय चुनाव से पहले हरदोई में अवैध हथियारों की फैक्ट्री का खुलासा,असलहों के साथ ही फैक्ट्री संचालक गिरफ्तार

सिक्योरिटी की मांग

शिकायतकर्ता का कहा कि उसके व उसके परिवार की सुरक्षा के लिए 2 सुरक्षाकर्मी दिए जाएं, जिनका खर्च वह वहन करेगा. एसपी राजेश द्विवेदी के मुताबिक शिकायत मिली है, पूरे मामले की जांच कराई जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Watch: पहली बार बगैर बुर्के के दिखी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन

 

 

Trending news