Banda News: कलयुगी बेटे ने ईंट से कुचलकर की मां की निर्मम हत्या, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1481836

Banda News: कलयुगी बेटे ने ईंट से कुचलकर की मां की निर्मम हत्या, जानिए पूरा मामला

Crime Alert: बांदा में एक मानसिक रूप से विछिप्त बेटे ने अपनी मां की पत्थर से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी. ये है मामला...

Banda News: कलयुगी बेटे ने ईंट से कुचलकर की मां की निर्मम हत्या, जानिए पूरा मामला

अतुल मिश्रा/बांदा: यूपी (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में एक मानसिक रूप से विछिप्त बेटे ने अपनी मां की पत्थर से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई करने के साथ ही हत्यारोपी की तलाश में जुट गई है.ऐसा बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से विछिप्त था. किसी बात को लेकर वह अपनी मां से नाराज हो गया था. इतने में ही अचानक उसने अपनी मां पर पत्थर से हमला कर दिया. इस हमले से मां की मौत हो गई. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

ऐसे हुई घटना की जानकारी
वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. इस घटना की जानकारी तब हुई, जब मृतका की नातिन चारपाई के पास पहुंची. तब उसने खून से सने हुए कपड़े देखे. इसके बाद उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पता चला कि मृतका के छोटे बेटे ने ईंट से कुचल कर उसे मौत के घाट उतार दिया है. फिलहाल, मृतका के बड़े बेटे की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

आपको बता दें कि पूरा मामला बिसंडा थाना कस्बे के सरदार पटेल नगर का है. जहां एक शिवकलिया नाम की वृद्ध महिला का खून से लतपथ शव उसकी नातिन ने घर के कमरे में देखा. वहीं जांच पड़ताल की तो पता चला कि महिला को उसके छोटे बेटे रामू ने ही ईंट से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों को लगाया.

मानसिक रूप से विछिप्त है युवक
घटना के संबंध में सीओ आरके सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बिसंडा थाना कस्बे के सरदार पटेल नगर में एक वृद्ध महिला को उसके ही छोटे बेटे रामू ने ईंट से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. हमारी जांच में यह बात सामने निकल कर आई है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त था. उसका इलाज चल रहा था. इसी के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया है. हमने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उसकी तलाश की जा रही है.

UP Nikay Chunav 2022: कब से शुरू हुई नगर निगम की कहानी, कब-कब हुई सभी नगर निगम की स्थापना

Trending news