प्रेमिका को बेरहम प्रेमी सरेआम लात-घूंसों से मारता रहा, गोंडा की पिज्जा शॉप में क्यों मचा बवाल
Advertisement

प्रेमिका को बेरहम प्रेमी सरेआम लात-घूंसों से मारता रहा, गोंडा की पिज्जा शॉप में क्यों मचा बवाल

Gonda News: कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत एलबीएस चौराहे के पास महिला सुरक्षा के दावों पोल खोल दी तस्वीर सामने आई है. यहां पर अज्ञात कारणों को लेकर एक युवक ने एक महिला के साथ जमकर सरेआम पिटाई की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पर हो रहा है.

प्रेमिका को बेरहम प्रेमी सरेआम लात-घूंसों से मारता रहा, गोंडा की पिज्जा शॉप में क्यों मचा बवाल

अतुल कुमार यादव/गोंडा : गोंडा में एक आशिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. प्रेमी पर प्रेमिका के साथ मारपीट करने का आरोप  है. घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है. नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एलबीएस चौराहे पर लड़की अपने दूसरे बॉयफ्रेंड के साथ पिज़्ज़ा खाने के लिए आई थी. बताया जा रहा है कि इसकी सूचना प्रेमिका के पहले प्रेमी सत्यराम मिश्रा को हो गई. सूचना पर पहुंचे पहले प्रेमी सत्यराम मिश्रा ने प्रेमिका को दूसरे प्रेमी के साथ देखकर नाराज होकर बीच सड़क पर ही अपने प्रेमिका की जमकर लात-घूसों से पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान सड़क से गुजर रहे लोग तमाशबीन बने रहे. किसी ने मारपीट की घटना को शांत कराने का प्रयास नहीं किया. यह पूरी मारपीट की घटना पास के लगी एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित और आरोपी युवक को लेकर थाने पहुंच गई.

कोतवाली नगर में महिला पुलिस कर्मियों ने पीड़ित महिला से बातचीत की और उनके परिजनों को जानकारी दी. चौकी इंचार्ज की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मारपीट और सरेआम पिटाई सहित कई धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया. आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश करने में जुटी हुई है. प्रेमिका ने अपनी पहचान छिपाने के लिए आरोपी प्रेमी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी थी जिसके बाद पुलिस ने स्वंत संज्ञान लेकर अपनी तरफ से तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है.

 यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: अमेठी से राहुल गांधी लड़ेंगे चुनाव, यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय का दावा

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया है कि जनपद गोंडा थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत एलबीएस चौराहे के पास गुरुवार शाम एक महिला निकल रही थी. एक युवक द्वारा महिला के साथ मारपीट की गई. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मारपीट और सरेआम मारपीट सहित कई धाराओं के तहत अभियोग पंजीकृत दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमिका चीखती रही पर वो लात घूंसे चलाता रहा, गोंडा का ये वीडियो दिल दहला देगा

Trending news