नहीं रहे हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर Mithilesh Chaturvedi, सलमान-रणबीर के साथ किए थे बड़े रोल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1287675

नहीं रहे हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर Mithilesh Chaturvedi, सलमान-रणबीर के साथ किए थे बड़े रोल

Mithilesh Chaturvedi Passes Away: दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का बीती रात 3 अगस्त को निधन हो गया. यह बॉलीवुड के लिए अपूर्णीय क्षति है. मिथिलेश के दामाद ने सोशल मीडिया पर उनके निधन की पुष्टि की है. पढ़ें खबर-

नहीं रहे हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर Mithilesh Chaturvedi, सलमान-रणबीर के साथ किए थे बड़े रोल

Mithilesh Chaturvedi Death: बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार मिथिलेश चतुर्वेदी अब हमारे बीच नहीं रहे. 3 अगस्त की शाम उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मिथिलेश ने अंतिम सांसें लीं. हिंदी सिनेमा की बड़ी फिल्में सत्या, अशोका, ताल, रेडी, अजब प्रेम की गजब कहानी जैसी बड़ी फिल्मों में जान डालने वाले कलाकार मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन से बॉलीवुड स्तब्ध है. बताया जा रहा है कि उन्हें दिल की बीमारी थी, जिससे वह काफी समय से जूझ रहे थे. जानकारी के मुताबिक, उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह अपने होमटाउन में शिफ्ट हो गए थे. 

Pratapgarh News: धरने पर बैठे बाहुबली MLA राजा भइया के पिता, आधी रात मनाने पहुंचे एसपी और डीएम

कई बड़ी फिल्मों में किया था अभिनय
मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने की है. गौरतलब है कि मिथिलेश चतुर्वेदी ने अपने करियर में बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. सनी देओल की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' को कौन भूल सकता है. शाहरुख खान की फिल्म ताल, अभिषेक बच्चन-रानी मुखर्जी की मूवी बंटी और बबली, ऋतिक रोशन की कोई मिल गया और कृष. फिर, सलमान खान की रेडी में भी मिथिलेश ने अपना जादू बिखेरा थी. 

नई वेब सीरीज़ में दिखने वाले थे मिथिलेश चतुर्वेदी
बता दें, हिंदी सिनेमा के साथ-साथ मिथिलेश चतुर्वेदी ने थिएटर में भी काम किया था. दोनों ही फील्ड में उनके काम को दर्शकों और क्रिटिक्स ने खूब सराहा है. हाल ही में उन्हें एक वेब सीरीज़ करने का भी ऑफर मिला था, जिसका नाम है टल्ली जोड़ी. इसमें मिथिलेश चतुर्वेदी मानिनी डे के साथ नजर आने वाले थे. आज उनके न होने से सिनेमा में जो खालीपन आया है, उसे कोई नहीं भर सकता. अफसोस है कि अब मिथिलेश चतुर्वेदी हमारे बीच नहीं हैं.

Azadi Ka Amrit Mahotsav: पहली बार कब, कहां और क्यों गाया गया 'जन गण मन', नहीं पता तो अब जान जाइए...

Trending news