Blackmail: 10वीं में गैंगरेप कर बनाई थी अश्लील वीडियो, शादी के बाद भी नहीं माने
Advertisement

Blackmail: 10वीं में गैंगरेप कर बनाई थी अश्लील वीडियो, शादी के बाद भी नहीं माने

UP News: एटा में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां कुछ समय पहले तमंचे की नोंक पर तीन आरोपियों ने पीड़िता दुष्कर्म किया था. गैंगरेप का उन्होंने अश्लील वीडियो भी बनाया था. आइए बताते हैं फिर क्या हुआ.

Blackmail: 10वीं में गैंगरेप कर बनाई थी अश्लील वीडियो, शादी के बाद भी नहीं माने

धनंजय भदौरिया/एटा: उत्तर प्रदेश के एटा में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां कुछ समय पहले तमंचे की नोंक पर तीन आरोपियों ने पीड़िता दुष्कर्म किया था. गैंगरेप का उन्होंने अश्लील वीडियो भी बनाया था. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने लड़की की शादी कर दी थी. इतना ही नहीं आरोपी पीड़िता को ससुराल में भी तंग कर रहे थे. वहीं, तीन चार दिन पहले आरोपियों द्वारा अश्लील वीडियो को वायरल कर दिया गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि लड़की जब कक्षा 10वीं की छात्रा रही थी, तब उसके जान-पहचान कर एक लड़के ने अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. ये घटना तब हुई थी जब पीड़िता कक्षा 10 की अपनी मार्कशीट पीएस पब्लिक स्कूल सकीट रोड एटा से लेने जा रही थी. पीड़िता ने आरोप लगाया कि युवक ने उसे रास्ते में रोककर कहा कि उसकी मां की तबीयत खराब है. घर तक चलो, फिर मैं तुम्हें स्कूल पहुंचा दूंगा. इसके बाद आरोपी लड़की को बाइक से अनजान जगह ले गया. जहां उसके दो दोस्त पहले से मौजूद थे. तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया.

तमंचे की नोंक पर किया था तीनों ने दुष्कर्म
पीड़िता ने बताया कि उन्होंने घटना की जानकारी परिजनों को न देने की धमकी दी. मुझसे कहा कि अगर इस घटना की जानकारी किसी को दी, तो वीडियो  वायरल कर देंगे. तुम्हारी जिंदगी नरक बना देंगे. इसी डर से उसने इस घटना को किसी को नहीं बताया. डर की वजह से अपनी पढ़ाई भी छोड़ दिया. आपको बता दें की ये घटना तीन साल पहले हुई थी. इसके बाद पीड़िता के पिता ने उसकी शादी कर दी. इसके बावजूद आरोपी ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया.

परेशान होकर पीड़िता ने इस मामले में अपने परिजनों को बताया. तीन चार दिन पहले आरोपियों ने वीडियो क्लिप को वायरल कर दिया. इतना ही नहीं ससुराल वालों को भी वीडियो भेज दिया. इस मामले में न्याय के लिए पीडिता ने एसएसपी को पूरा मामला बताकर मदद की गुहार लगाई है. जानकारी के मुताबिक सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में कोतवाली नगर में मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है. एटा पुलिस धरपकड़ में जुटी हुई है.

मामले में एटा एएसपी ने दी जानकारी
इस मामले में एटा के एएसपी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कोतवाली पुलिस टीम ने घटना के मुख्य आरोपी कृष्णा को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, एक आरोपी पहले से हत्या के प्रयास के मामले मे जेल में है. बाकि एक आरोपी को ततपरता से गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगातार लगी हुई है. जल्द ही उसको भी दबोचा जाएगा. जेल में निरुद्ध आरोपी की रिमांड के लिए प्रयास किया जाएगा.

UP Covid Update: यूपी में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज, बीते 24 घंटे में नए 125 मामले, लखनऊ समेत इन जिलों ने बढ़ाई टेंशन

Atiq Ahmed : अतीक अहमद जेल में झाड़ू के साथ भैसों को नहला रहा, माफिया के फॉर्महाउस में कभी थी विदेशी घोड़ों और खूंखार कुत्तों की फौज

 

Trending news