जिन्हें विरासत में कुछ मिलता है, उसे जाने का कोई दुख नहीं रहता: BJP MP सुब्रत पाठक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1239072

जिन्हें विरासत में कुछ मिलता है, उसे जाने का कोई दुख नहीं रहता: BJP MP सुब्रत पाठक

कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक (BJP MP Subrata Pathak) ने आज औरैया के बिधूना में स्थित दुर्गा मंदिर में विधि विधान से पूजन अर्चन किया.

जिन्हें विरासत में कुछ मिलता है, उसे जाने का कोई दुख नहीं रहता: BJP MP सुब्रत पाठक

औरैया: कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक (BJP MP Subrata Pathak) ने आज औरैया के बिधूना में स्थित दुर्गा मंदिर में विधि विधान से पूजन अर्चन किया. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा. 

सांसद ने ओपी राजभर के बयान को लेकर कहा, "ओपी राजभर को अपनी तुलना अखिलेश यादव से नहीं करनी चाहिए, क्योंकि ओपी राजभर अपने संघर्ष और मेहनत से यहां तक पहुंचे हैं, जबकि अखिलेश तो अपने पिता की विरासत के कारण यहां तक आए हैं." 

July 2022 Festival Vrat Calendar: जल्द शुरू होने वाला है सावन का महीना, फटाफट नोट कर लें व्रत-त्योहारों की लिस्ट

कट्टरपंथियों की डराने की सोची समझी रणनीति
कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा, " जिन्हें विरासत में कुछ मिलता है, तो उसे जाने का कोई दुख नहीं रहता है. अब अखिलेश बाहर निकले या अंदर रहें, ये अखिलेश जाने और ओपी राजभर जाने. अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, "जब अखिलेश सत्ता में थे तब उन्होंने सत्ता का दुरूपयोग किया. साथ ही अपने परिवार से जुड़े माफियाओं को संरक्षण दिया, जो गरीबों की जमीन पर कब्जा करते रहे. उन्होंने कहा," वह सत्ता को लूटते रहे, यही कारण है कि अब वह कभी सत्ता में वापसी नहीं करेंगे. 

New Time table of Railway: एक जुलाई से लागू होगा रेलवे का नया टाइम टेबल, जांच करने के बाद घर से निकलें वरना छूट जाएगी ट्रेन

ऐसी मानसिकता को जन्म कहां से मिल रहा है
सांसद सुब्रत पाठक ने उदयपुर की घटना को लेकर कहा कि यह घटना दुखद ही नहीं भयावह है. यह इस्लामिक कट्टरपंथियों की बहुसंख्यकों को डराने की सोची समझी रणनीति है. इस घटना को करने वाले दो लोग नहीं है बल्कि वह लोग भी हैं, जो नारा लगाया रहे थे. गुस्ताख नवी की एक सजा सब पंथ से जुदा, यह सब इसके गुनहगार हैं. इन सबकी इसी प्रकार की मानसिकता है. इस मानसिकता को जन्म कहां से मिल रहा है, उसे चिन्हित कर उस ताकत के साथ कुचल देना चाहिए.

WATCH LIVE TV

Trending news