अलीगढ़: करवा चौथ पर चूड़ियां बेचते नजर आए भाजपा MLA,बोले- जनता की सेवा के साथ व्यापार पर भी देता हूं ध्यान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1394065

अलीगढ़: करवा चौथ पर चूड़ियां बेचते नजर आए भाजपा MLA,बोले- जनता की सेवा के साथ व्यापार पर भी देता हूं ध्यान

Aligarh News: विधायक बनने के बाद उनके पुत्र हिमांशु सहयोगी दुकान को संभालते हैं. लेकिन खास त्योहारों पर विधायक जी अपना पेशा नहीं भूलते और दुकान पर चूड़ियां बेचते नजर आए. 

अलीगढ़: करवा चौथ पर चूड़ियां बेचते नजर आए भाजपा MLA,बोले- जनता की सेवा के साथ व्यापार पर भी देता हूं ध्यान

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भाजपा विधायक चूड़ी बेचते नजर आए. दरअसल भाजपा के इगलास विधानसभा क्षेत्र से राजकुमार सहयोगी चुनाव जीते हैं. उनके लिए राजनीति अपनी जगह है और पेशा अपनी जगह है. दो बार विधायक बनने के बाद भी राजकुमार सहयोगी अपने पेशे को नहीं भूले हैं, जब भी समय मिलता है वह अपनी रेलवे रोड पर स्थित सहयोगी मार्केट में कॉस्मेटिक की दुकान पर आ जाते हैं. 

करवा चौथ पर चूड़ियां बेचते आए नजर 
बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी ने करवा चौथ के मौके पर उन्होंने महिलाओं को चूड़ियां बेची. करवा चौथ के मौके पर उनकी दुकान पर काफी भीड़ नजर आई. इस दौरान उन्होंने महिलाओं को चूड़ियां भी बेची. हालांकि विधायक बनने के बाद उनके पुत्र हिमांशु सहयोगी दुकान को संभालते हैं. लेकिन खास त्योहारों पर विधायक जी अपना पेशा नहीं भूलते और दुकान पर चूड़ियां बेचते नजर आए. 

सुबह शाम दुकान पर बैठते हैं 
भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी कहते हैं कि विधायकी और सांसदी तो अल्प समय की है. इसके बाद हम को व्यापार करना है, क्योंकि व्यापार से ही हमारा परिवार चलता है. इसलिए वह राजनीति से समय निकालकर अपनी पुरानी दुकान पर सुबह-शाम बैठते हैं, जिससे वहां से होने वाली इनकम से वह अपना और अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं. राजकुमार सहयोगी इगलास विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं. 

राजकुमार सहयोगी कहते हैं कि मैं अपने सभी सांसद विधायकों से अपील करता हूं कि वह सभी लोग अपने अपने व्यापार और प्रतिष्ठान को बढ़ावा दें जिससे जब हम सांसद और विधायक न रह सकें उस दौरान हम अपने व्यापार पर फोकस कर सकेंगे. इसलिए हम सभी लोगों को ज्यादातर समय अपने व्यापार को बढ़ावा देने में लगाना चाहिए, क्योंकि यही व्यापार हमारे लिए आगे सहयोग करेगा. राजनीति में हम जनता की सेवा करने के लिए आते हैं. इसलिए हमें जनता की सेवा के साथ-साथ अपने आप को भी स्थापित करने के लिए अपने प्रतिष्ठान को समय देना चाहिए. 

WATCH : करवा चौथ पर बीजेपी विधायक चूड़ी बेचते दिखाई दिए, वीडियो वायरल

Trending news