UP NEWS: चलती कार में BJP MLA अरविंद गिरि को आया हार्ट अटैक, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1338008

UP NEWS: चलती कार में BJP MLA अरविंद गिरि को आया हार्ट अटैक, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

यूपी के गोला गोकरणनाथ में जन्मे अरविंद गिरि 1993 में छात्र जीवन से राजनीति में आए थे. अपने राजनीति सफर की शुरुआत 1994 में समाजवादी पार्टी से की थी.....

UP NEWS: चलती कार में BJP MLA अरविंद गिरि को आया हार्ट अटैक, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

लखीमपुर खीरी:उत्तर प्रदेश के खीमपुर खीरी के गोला से पांच बार विधायक रहे अरविंद गिरि का चलती गाड़ी में निधन हो गया. अरविंद गिरी आज सुबह लखीमपुर खीरी जिले के गोला से लखनऊ के लिए मीटिंग में निकले थे. रास्ते में सिधौली के पास चलती गाड़ी में उन्‍हें हार्ट अटैक आ गया. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए राजधानी के हिंद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

1996 में पहली बार बने थे विधायक 
यूपी के गोला गोकरणनाथ में जन्मे अरविंद गिरि 1993 में छात्र जीवन से राजनीति में आए थे. अपने राजनीति सफर की शुरुआत 1994 में समाजवादी पार्टी से की थी. 1995 में रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीतकर गोला पालिकाध्यक्ष बने. 1996 में 13 वीं विधान सभा में सपा के टिकट पर पहली बार 49 हजार मत पाकर विधायक बने. फिर 2002 में सपा के टिकट पर 14वीं विधान सभा के दूसरी बार विधायक बने. 2005 में सपा शासनकाल में अनुध वधू अनीता गिरि को जिला पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित कराया. 2007 में नगर पालिका परिषद गोला के अध्यक्ष पद पर पत्नी सुधा गिरि को जिताया. 2007 में फिर तीसरी बार विधायक बने. 

विधायक अरविंद गिरी की आकस्मिक निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

डिप्टी सीएम मौर्य ने जताया शोक 

 

Viral Haryanvi: 'चटक मटक' गाने पर हरियाणवी छोरी ने किया धांसू डांस, यूजर्स बोले- इसके आगे फेल है सपना चौधरी!

Trending news