Shahjahanpur: डिलीवरी ब्वॉय बने बाइक चोर, शौक पूरा करने के लिए करते थे वारदात
Advertisement

Shahjahanpur: डिलीवरी ब्वॉय बने बाइक चोर, शौक पूरा करने के लिए करते थे वारदात

मेहनत कर कमाई करने के बजाय शॉर्टकट में अमीर बनने के चक्कर में डिलीवरी बॉय सलाखों के पीछे पहुंच गए. ये शातिर युवक पलक झपकते ही लोगों की स्कूटी और बाइक पार कर देते थे.

Shahjahanpur: डिलीवरी ब्वॉय बने बाइक चोर, शौक पूरा करने के लिए करते थे वारदात

शिव कुमार/शाहजहांपुर: शाहजहांपुर पुलिस ने स्कूटी चोर गैंग का बड़ा खुलासा किया है. पकड़े गए शातिर स्कूटी चोर दिल्ली में डिलीवरी ब्वॉय का काम करते थे और स्कूटी चोरी का गैंग भी चलाते थे. पुलिस ने 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की गई 4 इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी बरामद हुई है. फिलहाल पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है. 

ऐसे हुआ खुलासा
दरअसल थाना राम चंद्र मिशन पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी दो चोर स्कूटी बेचने की फिराक की है. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके धीरेंद्र, रवि शंकर, जितेंद्र और मुकेश नाम के युवकों को गिरफ्तार किया.आरोपियों के पास से दो चोरी की इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी बरामद हुई. इसके बाद उनकी निशानदेही पर दो और इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी बरामद हुई. 
शौक पूरा करने के लिए बने चोर
पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए शातिर चोर दिल्ली में डिलीवरी ब्वॉय का काम करते थे. इसके बाद उन्होंने अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए लिए स्कूटी चोरी का एक गैंग बना लिया. आरोपियों को महंगे मोबाइल और कपड़े पहनने का शौक था. अपने इन शौक को पूरा करने के लिए वह दिल्ली से स्कूटी चोरी करके शाहजहांपुर लाते थे और यहां उनकी बिक्री करते थे. फिलहाल पुलिस ने चोरी कर बेची गईं स्कूटी बरामद कर ली है और पकड़े गए आरोपियों को जेल भेज दिया है. पुलिस इस गिरोह में आरोपियों का साथ देने वाले दूसरे युवकों की तलाश भी कर रही है. इसको लेकर पुलिस को अहम सुराग मिले हैं.

यह भी पढ़ें: कन्नौज में मुर्गी चोरी की वारदात, पुलिस के लिए बनी पहेली

सीओ अखंड प्रताप सिंह के मुताबिक पुलिस ने चार स्कूटी बरामद किया है.रविशंकर बिहार का रहने वाला है. वह हरियाणा से अपने दूसरे सहयोगियों की मदद से इस वारदात को अंजाम देता था. चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Trending news