Bhojpuri Song: सिंगर राकेश तिवारी का Marle Ba Basha गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1272587

Bhojpuri Song: सिंगर राकेश तिवारी का Marle Ba Basha गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

Bhojpuri Song: शिवभक्ति में डूबकर भोजपुरी स्टार्स अपने दर्शकों को कई गीत पेश करते हैं. इसी कड़ी में सिंगर राकेश तिवारी का भी पहला बोलबम गीत शामिल हो गया है. उनके गाने पर खूबसूरत अदाकारा के एक्सप्रेशंस कमाल के हैं, जो आपका दिल जीत लेंगे. 

Bhojpuri Song: सिंगर राकेश तिवारी का Marle Ba Basha गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

Bhojpuri Song: सावन 2022 की शुरुआत होते ही सावन में शिव को प्रसन्न करने वाले बोलबम गानों की छड़ी लग गई. यूं तो भोजपुरी म्युजिक इंडस्ट्री में हर त्योहार के दौरान गाने रिलीज किए जाते हैं. आलम तो यह होता है कि त्योहार बाद में आते हैं उससे कई पहले ही नए गानों की भरमार लग जाती है. अब सावन में ही देख लीजिए. यहां सावन गीतों की जबरदस्त धूम हर साल देखी जा सकती है.

शिवभक्ति में डूबकर भोजपुरी स्टार्स अपने दर्शकों को कई गीत पेश करते हैं और उनका मनोरंजन करते हैं. इसी कड़ी में सिंगर राकेश तिवारी (Rakesh Tiwari) का भी पहला बोलबम गीत शामिल हो गया है. उनके गाने पर खूबसूरत अदाकारा के एक्सप्रेशंस कमाल के हैं, जो आपका दिल जीत लेंगे. इस गाने के बोल 'मरले बा बसहा' (Marle Ba Basha) हैं. 

Uric Acid Diet: Uric Acid को कंट्रोल करने में बेहद कारगर हैं ये नैचुरल चीजें, खाना शुरू करते ही मिलेगा आराम

'मरले बा बसहा' पर लोगों ने लुटाया प्यार
इस भोजपुरी बोलबम गीत 'मरले बा बसहा'का वीडियो वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्युब चैनल से जारी किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस  सबा खान मां पार्वती के अवतार में हैं. वह भगवान भोलेनाथ के किरदार में नजर आ रहे एक्टर को अपने मन की व्यथा सुना रही हैं. इस गाने पर भोजपुरी दर्शकों ने ही नहीं बल्कि पूरे देश से उनके चाहने वाले ने प्यार लुटाया है. सावन में भोले की भक्ति में मगन भक्तों के लिए यह गीत शानदार है.  

सबा खान और राकेश तिवारी ने मचाया धमाल
इस गाने को रिच लोकेशन पर फिल्माया गया है. इसमें सबा खान पारंपरिक परिधान में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सबा खान की बढ़िया फैन फॉलोइंग है, इसका फायदा उनके गानों को मिलता है.

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार Pawan Singh का गाना 'ले लो पुदीना' एक बार फिर चर्चाओं में, ऐसे रचा इतिहास

इस गाने के बीच बीच में राकेश तिवारी को भी देखा जा सकता है. दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री नजर आ रही है. दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं. राकेश तिवारी का यह पहला गाना है और इसे लोगों से मिलने वाला रिस्पांस कमाल का है.

ऐसे हुए गाने का निर्माण
आपको बता दें कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा प्रस्तुत 'मरले बा बसहा' गीत को छोटे मद्धेशिया ने लिखा है. इसका संगीत त्रिभुवन यादव ने दिया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वहीं, इसका निर्देशन गोल्डी जायसवाल ने किया है. वहीं, इसके कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news