भोजपुरी सिंगर व एक्टर आशीष वर्मा का गाना "भोले तेरी लीला" हुआ रिलीज, सावन पर भक्त जरूर सुने यह गीत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1275537

भोजपुरी सिंगर व एक्टर आशीष वर्मा का गाना "भोले तेरी लीला" हुआ रिलीज, सावन पर भक्त जरूर सुने यह गीत

Bhojpuri Sawan Song: आशीष वर्मा ने भी अपना सावन सॉन्ग रिलीज किया है, जिसका नाम है ‘भोले तेरी लीला’ (Bhole Teri Leela). रिलीज होते ही यह गाना वायरल हो रहा है. इसका वीडियो  नटराज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

 

भोजपुरी सिंगर व एक्टर आशीष वर्मा का गाना "भोले तेरी लीला" हुआ रिलीज, सावन पर भक्त जरूर सुने यह गीत

Bhojpuri Sawan Song: खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव, राकेश मिश्रा और रितेश पांडे समेत कई भोजपुरी कलाकार एक के बाद एक सावन पर गाने रिलीज कर रहे हैं. इसी क्रम में बहुत सारे हिट गानों को अपनी सुरीली आवाज में गाकर एवं अपने एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज कर रहे सिंगर एक्टर आशीष वर्मा का गाया हुआ शिव जी महिमा से ओतप्रोत गाना "भोले तेरी लीला" रिलीज हो गया है. यह गाना नटराज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

एक्ट्रेस वर्षा सिंह भी आईं नजर 
गाने को अपने खास अंदाज में आशीष वर्मा ने गाया है. इसके वीडियो में बतौर एक्टर आशीष वर्मा ने एक लाचार दर-दर की ठोकर खाने वाले सिंगर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. भोले तेरी लीला एक स्टोरी बेस्ड गाना है, जिसमें आशीष वर्मा को हर जगह से दुत्कार कर भगाया जाता है और वे एक योगी बाबा की शरण मे जाते हैं. हर पग पर भोलेनाथ अलग-अलग भेष में आकर रक्षा करते हैं. इस गाने में उनकी छोटी सी लव स्टोरी भी दिखाई गई है. उनकी प्रेमिका का रोल एक्ट्रेस वर्षा सिंह ने अदा किया है. 

'संघर्ष 2' में किसके साथ रोमांस करते नजर आएंगे खेसारी,सामने आए इन 7 हिरोइनों के नाम

गाने में यह भी दिखाया गया है कैसे शिव जी की उपासक लड़की वर्षा सिंह भोले बाबा की कृपा से आशीष वर्मा से प्रेम करने लगती है और रॉक स्टार सिंगर बनने में मदद करती है. आशीष वर्मा ने इस गाने में सजीव अभिनय किया है. गाने के पिक्चराइजेशन अलग अलग रिच लोकेशन पर किया गया है, जो गाने के वीडियो में दिख रहा है.

देखें वीडियो:-

आशीष वर्मा ने ही दिया म्यूजिक 
नटराज एंटरटेनमेंट प्रस्तुत शिव महिमा का बखान वाला यह गाना "भोले तेरी लीला" बहुत ही बेहतरीन बनाया गया है. निर्माता मनोज वर्मा हैं. सिंगर आशीष वर्मा हैं. प्रमुख कलाकार आशीष वर्मा व वर्षा सिंह हैं. इस गाने को लिखा है गीतकार आलोक नंदनी ने, जिसे मधुर संगीत से सजाया है खुद आशीष वर्मा ने. अरेंजर बादल खान हैं. रिकॉर्डिंग व मिक्स सुभाष मजनू ने किया है. निदेशक सोनू वर्मा हैं. 

Name The Star: अपने मां-बाप के साथ खड़ा यह बच्चा आज भोजपुरी सिनेमा का है सुपरस्टार

 

गौरतलब है कि आशीष वर्मा ने अपना करियर बतौर सिंगर शुरू किया था, आगे चलकर उन्होंने म्यूजिक की बारीकियों को समझकर बतौर म्यूजिक डायरेक्टर कई हिट गाने दिये हैं. मगर सिंगिंग कभी नहीं छोड़ा. आज की तारीख में उन्होंने बतौर सिंगर और एक्टर अपना मुकम्मल स्थान कायम किया हुआ है. लेटेस्ट सांग भोले तेरी लीला के अलावा आशीष वर्मा के बारिश, भगवाधारी,  देशभगत, मैं चला, दिल को क्यों तोड़ दिया, अक्स, नजर, तेरे नैना, तेरे बिना जिन्दगी अधूरी है आदि हिट गाने रिलीज हो चुके हैं. खास बात यह है कि इन सब गानों में आशीष वर्मा ने एक्टिंग करने के साथ ही साथ म्यूजिक भी दिया है.

Fatehpur News: फतेहपुर पुलिस का कमाल! 6 साल के मासूम पर धमकी और गबन का केस दर्ज

Trending news