Bhojpuri Latest song: अक्षरा सिंह का नया गाना 'Rocket Jawani' मचा रहा धमाल, हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1229192

Bhojpuri Latest song: अक्षरा सिंह का नया गाना 'Rocket Jawani' मचा रहा धमाल, हो रहा वायरल

भोजपुरी की सुपर सनसनी अक्षरा सिंह (Akshra Singh) के फैंस का इंतजार खत्म हुआ है. हाल ही में अक्षरा का नया गाना 'रॉकेट जवानी' रिलीज हुआ है. जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. खास बात ये है कि खुद अक्षरा ने इस गाने में अपनी आवाज दी है.

Bhojpuri Latest song: अक्षरा सिंह का नया गाना 'Rocket Jawani' मचा रहा धमाल, हो रहा वायरल

Bhojpuri Latest song: भोजपुरी की सुपर सनसनी अक्षरा सिंह (Akshra Singh) के फैंस का इंतजार खत्म हुआ है. हाल ही में अक्षरा का नया गाना 'रॉकेट जवानी' रिलीज हुआ है. जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. खास बात ये है कि खुद अक्षरा ने इस गाने में अपनी आवाज दी है. जो दर्शकों को मन को खूब भा रही है.

रणवीर सिंह के चिंग्स को प्रमोट करती दिख रहीं अक्षरा
आपको बता दें कि इस गाने में अक्षरा सिंह, रणवीर सिंह वाले चिंग्स को प्रमोट करती नजर आ रही हैं. देखा जाए तो इस तरह से चिंग्स के लिए अक्षरा सिंह गाना गाने वाली पहली भोजपुरी स्टार बन गयी है. और तो और उनके इस चिंग्स अवतार को रणवीर सिंह की तरह ही भोजपुरी के दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. 

Sawan Ka Mahina 2022: जानें कब से शुरू हो रहा है सावन का पवित्र महीना, यहां देखें सोमवार व्रत की तारीखों की लिस्ट समेत पूजा-विधि

अक्षरा सिंह ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज हुआ गाना
आपको बता दें अक्षरा सिंह का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज हुआ है. गाने के लिरिक्स में भी जायका है और अक्षरा के डांस में भी मस्ती है. ओवर ऑल कुछ मिनट डेडली कॉन्बिनेशन है.

ये हैं गाने के कंपोजर और डायरेक्टर
आपको बता दें कि इस गाने में अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है. म्यूजिक कंपोजर समीर टण्डन (Shameer Tandon) ने लिरिक्स अजीत मंडल (Ajit Mandal), निर्माता आशीष वी पाटिल (Ashish V Patil), निर्देशक अली सेख (Adil Shaikh)  का है.

Madhu Sharma ट्रेडिशनल आउटफिट पहनें या वेस्टर्न, Bhojpuri Actress हर लुक में लगती हैं खूबसूरत, देखें तस्वीरें

अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा
भोजपुरी एक्टर और अपनी अदाओं के जलवे बिखेरने वाली अक्षरा ने इस गाने को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है - "मेरे पसंदीदा प्रोजेक्ट में से एक है यह, जिसकी घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है. आप हमारे गाने को देख कर लाइक करें." आपको बता दें कि अक्षरा का ये गाना सोशल मीडिया पर सनसनी बन लगातार धमाल मचा रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news