Akansha Dubey: लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं आकांक्षा दुबे, भोजपुरी सिंगर के संग रिश्ते को लेकर हुए बड़े खुलासे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1628315

Akansha Dubey: लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं आकांक्षा दुबे, भोजपुरी सिंगर के संग रिश्ते को लेकर हुए बड़े खुलासे

Akanksha Dubey:  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि आकांक्षा एक भोजपुरी सिंगर के करीब थीं....खबरों  के मुताबिक, आकांक्षा भोजपुरी गायक के साथ वाराणसी के टकटकपुर क्षेत्र में लिव इन रिलेशन में रहती थीं. वैलेंटाइन डे के मौके पर आकांक्षा दुबे ने समर सिंह के साथ कोजी फोटोज शेयर की थीं और उन्हें वैलेंटाइन डे विश किया था.

 

Akansha Dubey: लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं आकांक्षा दुबे, भोजपुरी सिंगर के संग रिश्ते को लेकर हुए बड़े खुलासे

Akanksha Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे अब इस दुनिया में नहीं हैं. आकांक्षा दुबे ने वाराणसी के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री शोक में है.  उनकी डेथ के बाद बहुत सी बातें सामने आ रही है.  करीब डेढ़ महीने पहले ही एक्ट्रेस ने को-स्टार संग अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था. सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी शेयर की थीं. 

भोजपुरी गायक के करीब थीं आकांक्षा
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि आकांक्षा एक भोजपुरी सिंगर के करीब थीं. खबरों  के मुताबिक, आकांक्षा भोजपुरी गायक के साथ वाराणसी के टकटकपुर क्षेत्र में लिव इन रिलेशन में रहती थीं.  गायक के दुर्व्यवहार से ही दुखी रहने लगी थीं.  इसी वजह से वो डिप्रेशन में थी.  माना जा रहा है कि अवसाद में घिरे रहने की वजह से उन्होंने ये कदम उठाया. आकांक्षा दुबे को करीब से जानने वाले लोगों ने कहा कि वह आत्महत्या नहीं कर सकती थीं. पूरे प्रकरण की जांच गंभीरता के साथ होनी चाहिए और आकांक्षा की मौत से जुड़ा सच सामने आना चाहिए.

सिंगर के साथ रिश्ता किया था ऑफिशियल
अपनी पर्सनल लाइफ को प्रोफेश्नल लाइफ से दूर रखने वाली आकांक्षा दुबे ने करीब डेढ़ महीने पहले सिंगर और को-स्टार समर सिंह के साथ अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था. वैलेंटाइन डे के मौके पर आकांक्षा  ने समर सिंह के साथ कोजी फोटोज शेयर की थीं और उन्हें वैलेंटाइन डे विश किया था. 25 साल की आकांक्षा दुबे समर सिंह के साथ ‘तारीख’ फिल्म और ‘जहर लागता सोरहो सिंगार’ व ‘देदा 365वा छीलेके बा’ जैसे म्यूजिक वीडियोज में काम किया था.

fallback

यूपी के भदोही की रहने वाली थी आकांक्षा
आकांक्षा मूल रूप से भदोही के चौरी बाजार क्षेत्र के बरदहां गांव की रहने वाली थीं.  उनका ननिहाल मिर्जापुर के विंध्याचल में है. टिक-टॉक पर वीडियो पोस्ट कर आकांक्षा ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. आकांक्षा ने लगभग 17 साल  की उम्र में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया था. अपने अभिनय और काबिलियत के दम पर उन्होंने अपना एक अलग मुकाम बनाया था. आकांक्षा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती थीं.

पुलिस खंगाल रही कॉल डिटेल, खुलेंगे राज
पुलिस आकांक्षा के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिरी बार उनकी बात किससे हुई थी? वह किसके साथ थीं? किसकी पार्टी में गई थीं? किससे ज्यादा बात होती थी. पुलिस के अनुसार, कॉल डिटेल से बहुत सी बातें सुलझ जाएंगी. 

आकांक्षा दुबे के परिवार ने लगाए समर और उसके भाई पर आरोप
आकांक्षा के परिजनों ने भोजपुरी सिंगर समर और उसके भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं. परिवार के लोगों का कहना है कि टॉर्चर करने और जान से मारने की धमकी देते थे. परिजनों के अनुसार 21 मार्च को विवाद हुआ था. समर सिंह के भाई ने आकांक्षा को धमकी दी थी. काम के बदले पैसे ना दिए जाने और दूसरे के साथ काम करने पर भी टॉर्चर का आरोप लगाया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने किया सुसाइड, वाराणसी के एक होटल में दिल दहला देने वाला कदम
 

 

Trending news