किसान नेता नरेश टिकैत का बयान, "योगी जी अच्छे और समझदार व्यक्ति हैं"
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1204503

किसान नेता नरेश टिकैत का बयान, "योगी जी अच्छे और समझदार व्यक्ति हैं"

केरल में Rakesh Tikait पर हुए हमले की Naresh Tikait ने निंदा की है. उन्होंने कहा कि विरोध करने का ये तरीका सही नहीं है. राकेश टिकैत के साथ मारपीट भी की गई, जिसमें उन्हें चोट आई है. उनकी सुरक्षा का जिम्मा सरकार का है और सरकार को चाहिए कि जो लोग अच्छे काम कर रहे हैं उनकी सुरक्षा की जाए. 

किसान नेता नरेश टिकैत का बयान, "योगी जी अच्छे और समझदार व्यक्ति हैं"

कुलदीप चौहान/बागपत: भारतीय किसान यूनियन (BKU) के अध्यक्ष और किसान नेता नरेश टिकैत (Naresh Tikait) आज बागपत के सरूरपुर गांव पहुंचे हैं. यहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की तारीफ की और कहा कि योगी जी अच्छे और समझदार व्यक्ति हैं. उन्हें बिना भेदभाव के किसानों की समस्या का हल करना चाहिए. 

कपिल सिब्बल बने संकट मोचक: दिल्ली में आजम खान से मिले अखिलेश यादव, अस्पताल में खत्म हुई जेल से बनी दूरी

"बेलगाम अधिकारियों पर कार्रवाई करे सरकार"
साथ ही, राकेश टिकैत ने उत्तर प्रदेश की नौकरशाही पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश में अधिकारी बेलगाम हो चुके हैं. डीएम-एसपी लेवल पर फरियादियों की समस्या का निस्तारण नहीं हो रहा, बल्कि अधिकारी पार्टी का नाम पूछकर कार्रवाई कर रहे हैं. ऐसे बेलगाम अधिकारियों पर सरकार को लगाम लगाना चाहिए. 

"BKU नहीं करता तोड़फोड़ की राजनीति"
साथ ही, उन्होंने केरल में राकेश टिकैत पर हुए हमले की निंदा की. उन्होंने कहा कि विरोध करने का ये तरीका सही नहीं है. राकेश टिकैत के साथ मारपीट भी की गई, जिसमें उन्हें चोट आई है. उनकी सुरक्षा का जिम्मा सरकार का है और सरकार को चाहिए कि जो लोग अच्छे काम कर रहे हैं उनकी सुरक्षा की जाए. उन्होंने कहा कि किसान संघ कभी तोड़फोड़ की राजनीति नहीं करता. 

IPL की Gujarat Titans टीम का यह क्रिकेटर पहुंचा प्रयागराज, फैंस से मिल खिंचवाई सेल्फी

Siddhu Moosewala की हत्या पर कही यह बात
इतना ही नहीं, पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला (Siddhu Moosewala) की हत्या पर बोलते हुए नरेश टिकैत ने कहा कि सरकार की ढीली नीतियों के कारण यह घटना हुई है. सरकार को ऐसे अपराधी को सख्त सजा दी जानी चाहिए.

WATCH LIVE TV

Trending news