Bharat Jodo Yatra पर मंत्री का कांग्रेस पर तंज, कहा- 70 साल की सत्ता में कुछ नहीं किया, वह अब क्या कर सकते हैं?
Advertisement

Bharat Jodo Yatra पर मंत्री का कांग्रेस पर तंज, कहा- 70 साल की सत्ता में कुछ नहीं किया, वह अब क्या कर सकते हैं?

UP News: आजमगढ़ में पहुंचे प्रदेश सरकार के मत्स्य विभाग के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा. 

Bharat Jodo Yatra पर मंत्री का कांग्रेस पर तंज, कहा- 70 साल की सत्ता में कुछ नहीं किया, वह अब क्या कर सकते हैं?

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: जनपद आजमगढ़ (Azamgarh) में पहुंचे प्रदेश सरकार के मत्स्य विभाग के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. जिले के सिधारी स्थित राहुल प्रेक्षागृह में आयोजित इस कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. पार्टी के पदाधिकारियों और समाज के लोगों को उनके हक की लड़ाई लड़ने का आश्वासन दिया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

ओमप्रकाश राजभर को लेकर मंत्री ने कहा
ओमप्रकाश राजभर के भाजपा में आने के सवाल पर संजय निषाद ने कहा कि जिस दिन उनके सलाहकार बदल जाएंगे, वह पार्टी में आ जाएंगे. लोक निर्माण विभाग द्वारा आजमगढ़ जिले की सड़कों को बिना गड्ढा मुक्त किए ही गड्ढा मुक्त होने की रिपोर्ट भेजे जाने पर मंत्री ने कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

देश के खिलाड़ियों के साथ सरकार खड़ी: संजय निषाद
वहीं, भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के लग रहे आरोपों के सवाल पर मंत्री संजय ने कहा देश के अश्मिता और खिलाड़ियों के साथ सरकार खड़ी है. खेलमंत्री और सरकार लगातार इस मामले की चिंता कर रहे हैं. इसके परिणाम भी बहुत जल्द सामने आएंगे. उन्होंने कहा कि मैनपुरी के उपचुनाव का लोकसभा के आम चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. लोकसभा चुनाव 2024 में प्रदेश की सभी 80 सीटों पर भाजपा अपने सहयोगी दलों के साथ जीत दर्ज करेगी. जिन सीटों पर जीत का अंतर कम था, उस पर पार्टी विशेष रूप से ध्यान दे रही है.

किसी सरकार में निषाद समाज को अधिकारी नहीं मिला
मंत्री संजय निषाद ने कहा कि निषाद समाज को किसी भी सरकार में उसका हक और अधिकारी नहीं मिला. पूरे प्रदेश में कार्यक्रम कर समाज के लोगों को एक मंच पर लाने का काम किया जा रहा है, ताकि वर्तमान सरकार में हमें संविधान के अनुसार हक और अधिकार मिल सके. उन्होंने कहा कि सर्वसमाज के साथ ही भाजपा से मुस्लिम वर्ग भी अब तेजी से जुड़ रहा है.

मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना
इस दौरान समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए मंत्री संजय निषाद ने कहा कि सपा ने सत्ता में रहने पर सिर्फ अपने परिवार का ही विकास किया है. हमारी पार्टी पब्लिक के लिए बनी है. वहीं, प्रसपा के विलय को लेकर उन्होंने कहा कि कभी सपा से अलग नहीं हुए. सपा सिर्फ अपने परिवार के लिए काम कर रही है. वहीं, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्होंने 70 साल की सत्ता में कुछ नहीं किया, वह अब क्या कर सकते हैं.

Trending news