Saharanpur: उधार का पैसा मामा के लिए बना काल, भांजे ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1747527

Saharanpur: उधार का पैसा मामा के लिए बना काल, भांजे ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है, जहां भांजे ने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही मामा को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया.

Saharanpur: उधार का पैसा मामा के लिए बना काल, भांजे ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

सहारनपुर/नीना जैन: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है, जहां भांजे ने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही मामा को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. मामा की मौत की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया.वहीं हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में  लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

Meerut Sex Scandal: नाबालिग के सेक्स टेप में फंसा सीनियर एडवोकेट गिरफ्तार,  वायरल हुए वीडियो

यहां की है घटना.
यूपी के सहारनपुर जिले के थाना बेहट क्षेत्र का है. जहां ग्राम जाटों वाला आलम रोड निवासी सोहनलाल ने अपने भांजे को दिए गए 30000₹ वापस मांगे थे. लेकन उनका भांजा उनके पैसे वापस नहीं लौटा रहा था. सोहनलाल अपने पैसों को लेकर लगातार वापस करने का दबाव बना रहा था लेकिन उसका भांजा सुनील निवासी ग्राम ननौली थाना बेहट जनपद सहारनपुर पैसे वापस करने का नाम नहीं ले रहा था.

सोहनलाल ने शिकायत करने की कही थी बात 
लाख पैसे मांगने अपर भी सुनील सोहनलाल के पैसे वापस नहीं कर रहा था. इस पर सोहनलाल ने इस मामले की शिकायत पुलिस से करने और साथ ही बिरादरी से भी करने के लिए कहा था. इस बात से सुनील आग बबूला हो उठा. 

दोस्तों से साथ मिलकर की पिटाई 
अपने मामा सोहनलाल की बात सुनकर सुनील बेहद गुस्सा आ गया था. सुनील का मानना था कि उसके मामा ने सबके सामने उसकी बेइज्जती कर दी और इस मामले को लेकर बिरादरी में कहने से वो और ज्यादा तिलमिला गया. इसके बाद सुनील ने अपने दोस्तों को इस बारे में बताया और उनके साथ मिलकर अपने मामा की बेहरमी से पिटाई कर डाली, जिससे सोहनलाल बुरी तरह घायल हो गया. आनन-फानन में घायल सोहनलाल को परिजनों को अस्पताल में भर्ती करवाया,जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. 

हत्या की दी तहरीर 
अस्पताल में उपचार के दौरान सोहनलाल की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया. वहीं मृत सोहनलाल की पत्नी ने भांजे सुनील के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. इस मामले में एसपी देहात सागर जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि 19, जून को थाना बेहट में मामला दर्ज कराया गया था. पोस्टमार्टम के बाद धाराओं में तब्दीली हो जाएगी और उसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

WATCH: हिंदू संगठन ने हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के को पीटा, कहा-50-50 टुकड़े मिलने के बाद भी शर्म नहीं आती

Trending news