बाहुबली विजय मिश्रा की बढ़ी मुश्किलें, पूर्व विधायक के भतीजे और बहू की 1.84 करोड़ की संपत्ति कुर्क
Advertisement

बाहुबली विजय मिश्रा की बढ़ी मुश्किलें, पूर्व विधायक के भतीजे और बहू की 1.84 करोड़ की संपत्ति कुर्क

केंद्रीय जेल आगरा में निरुद्ध पूर्व विधायक विजय मिश्रा उनके परिजनों और तमाम करीबियों पर प्रशासन की कार्रवाई रही है. पुलिस ने जो जानकारी दी है, उसके अनुसार विधायक का भतीजा प्रकाश चंद्र मिश्रा और बहू पुष्प लता पूर्व विधायक के गैंग के सदस्य विकास मिश्रा के माता-पिता हैं. गौरतलब है कि 27 जून को जिला मजिस्ट्रेट आर्यका अखौरी ने पूर्व विधायक के भतीजे और बहू की अचल संपत्ति को कुर्क करने का आदेश दिया था. पुलिस ने चिन्हित संपत्ति को कुर्क किया है. 

 बाहुबली विजय मिश्रा की बढ़ी मुश्किलें, पूर्व विधायक के भतीजे और बहू की 1.84 करोड़ की संपत्ति कुर्क

भदोही: भदोही जनपद की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से पूर्व विधायक रहे बाहुबली विजय मिश्रा और उनके परिजनों की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं. पुलिस ने पूर्व विधायक विजय मिश्रा के भतीजे प्रकाश चंद्र मिश्रा और बहू पुष्पलता की 1.84 करोड़ की संपत्ति कुर्क कर दी है और इससे संबंधित एक बोर्ड जमीन के सामने लगा दिया गया है. 

आगरा जेल में बंद हैं पूर्व विधायक विजय मिश्रा
केंद्रीय जेल आगरा में निरुद्ध पूर्व विधायक विजय मिश्रा उनके परिजनों और तमाम करीबियों पर प्रशासन की कार्रवाई जारी है. विजय मिश्रा की गैंग के जो सदस्य हैं उनकी संपत्तियां पूर्व में कुर्क की जा चुकी हैं. आरोप है कि गैंग लीडर पूर्व विधायक विजय मिश्रा ने डरा धमकाकर रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी की संपत्ति को अपने भतीजे के नाम से रजिस्ट्री करा लिया था. पूर्व विधायक के भतीजे प्रकाश चन्द मिश्रा और बहू पुष्प लता मिश्रा की संपत्ति पुलिस ने अब कुर्क की है. 

जिला मजिस्ट्रेट ने कुर्की का दिया था आदेश 
पुलिस ने जो जानकारी दी है, उसके अनुसार विधायक का भतीजा प्रकाश चंद्र मिश्रा और बहू पुष्प लता पूर्व विधायक के गैंग के सदस्य विकास मिश्रा के माता-पिता हैं. गौरतलब है कि 27 जून को जिला मजिस्ट्रेट आर्यका अखौरी ने पूर्व विधायक के भतीजे और बहू की अचल संपत्ति को कुर्क करने का आदेश दिया था. पुलिस ने चिन्हित संपत्ति को कुर्क किया है. 

एसपी ने कहा आगे भी जारी रहेगी कार्रवाई
एसपी भदोही ने डॉक्टर अनिल कुमार ने बताया कि प्रदेश स्तर पर चिन्हित माफिया में पूर्व विधायक विजय मिश्रा हैं. उनको सख्त कार्रवाई के लिए चिन्हित किया गया है. इसी के तहत इन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. इसी क्रम में जो अपराध से अर्जित संपत्ति है, उसको चिन्हित कर जब्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है. इसी कार्रवाई के क्रम में भदोही जिलाधिकारी के कुर्की के आदेश के क्रम में ज्ञानपुर सीओ और गोपीगंज थाने की टीम ने कुर्की की कार्रवाई को संपन्न किया है. जमीन की कीमत 1 करोड़ 84 लाख रुपये आंकी गई है. एसपी ने कहा कि इस गैंग पर आगे भी इनकी संपत्तियों को चिन्हित करके सख्त कार्रवाई जारी रहेगी. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news