Bareilly: बरेली में वाहन को टक्कर लगने से गुस्साए कांवड़ियों ने किया पथराव, ट्रक के शीशे तोड़े
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1814287

Bareilly: बरेली में वाहन को टक्कर लगने से गुस्साए कांवड़ियों ने किया पथराव, ट्रक के शीशे तोड़े

Bareilly News: यूपी के बरेली के रिठौरा क्षेत्र में सड़क किनारे खड़े कांवड़ियों के वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी. इससे दो कांवड़िये बुरी तरह जख्मी हो गए. घटना से आक्रोशित कांवड़ियों ने ट्रक को रोक लिया और जमकर बवाल काटा. 

Bareilly

बरेली : एक तरफ योगी सरकार में कांवड़ियों पर जगह-जगह फूल बरसाए जा रहे हैं, वहीं कुछ असमाजिक तत्व मौका पाते ही कांवड़ यात्रियों के साथ बुरा बर्ताव करने से बाज नहीं आते हैं.  ये बात और है कि पुलिस ऐसे लोगों को वक्त रहते ही ठीक भी कर देती है. यूपी के बरेली के रिठौरा क्षेत्र में सोमवार तड़के सड़क किनारे खड़े कांवड़ियों के वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी. इससे दो कांवड़िये बुरी तरह जख्मी हो गए. घटना से आक्रोशित कांवड़ियों ने ट्रक को रोक लिया और जमकर बवाल काटा. ट्रक पर पथराव कर उसके शीशे तोड़ दिए. हंगामा लगभग पांच घंटे तक चलता रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर कांवड़ियों को मनाया.

बताया जाता है कि रिठौरा क्षेत्र में पीलीभीत हाईवे पर कांवड़ियों का डीजे लदा वाहन खड़ा था. सोमवार तड़के उनके वाहन को भूसे से भरे ट्रक ने टक्कर मार दी. इससे दो कांवड़िये जख्मी हो गए थे. गुस्साए कांवड़ियों ने पीलीभीत हाईवे पर जाम लगा दिया.
कांवड़ियों ने ट्रक पर पत्थरबाजी कर दी. ट्रक के शीशे तोड़ डाले. ट्रक चालक को पीट दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे मामला शांत किया. इसके बाद कांवड़िये जलाभिषेक के लिए रवाना हुए. घटना के बाद लगभग पांच घंटे तक हाईवे पर हंगामा होता रहा. इससे जाम के हालात बन गए. 

यह भी पढ़ें: सपा विधायक इरफान सोलंकी की कोर्ट में हुई पेशी, मीडिया से बात करने पर एसीपी ने रोका तो बोले : ऑर्डर दिखाओ

पखवाड़े भर पहले भी बरेली में कांवड़ियों पर पथराव कर दिया गय था. कांवड़िए वनखंडी नाथ मंदिर में जलाभिषेक करने जा रहे थे. वह मंदिर से 150 मीटर दूरी पर थे, तभी बारादरी इलाके में धार्मिक स्थल के पास दूसरे पक्ष के लोगों ने पत्थर फेंकने शुरू कर दिए. पथराव के बाद पुलिस के सामने भी कुछ लोग बवाल काटते रहे. बताया जा रहा है कि तेज आवाज में डीजे बजाया जा रहा था. कांवड़िए जोगी नवादा में मस्जिद के पास ही पहुंचे थे, तभी अराजकतत्वों ने पथराव कर दिया.

Agra: शिवमंदिर में हुआ बड़ा हादसा, भरभरा कर गिरी मंदिर की छत, मलबे में दबे दर्शनार्थी

Trending news