Barabanki News: 6 माहिने में दूसरी बार जंगल के पास मिला महिला का शव, मचा हड़कंप
Advertisement

Barabanki News: 6 माहिने में दूसरी बार जंगल के पास मिला महिला का शव, मचा हड़कंप

Barabanki latest News: जंगल के पास 6 माह के अंदर दूसरी बुजुर्ग महिला का शव मिला है. शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी का माहौल है. जानिए पूरा मामला

Barabanki News: 6 माहिने में दूसरी बार जंगल के पास मिला महिला का शव, मचा हड़कंप

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी (Barabanki) में जंगल के पास 6 माह के अंदर दूसरी बुजुर्ग महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बुजुर्ग महिला शौच के लिए जंगल की तरफ गई थी. काफी देर तक जब वह वापस नहीं आई, तो घर वालों ने खोजबीन शुरू की. घर वाले जब जंगल की तरफ गए तो महिला का शव जंगल के पास खेत में पड़ा मिला. दरअसल, 6 माह के अंदर दूसरी बुजुर्ग महिला का एक ही जगह शव मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही जिले के आलाधिकारी और कई थानों की फोर्स डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामला रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र के इब्राहिमाबाद गांव का है.

मौके पर मिले खून के निशान
जानकारी के मुताबिक इब्राहिमाबाद गांव की रहने वाली तकरीबन 60 साल की सुरेमा देवी पत्नी सतीराम शौच के लिए गांव के बाहर जंगल की ओर गई थी. जब बुजुर्ग सुरेमा देवी काफी देर तक घर वापस नहीं आई, तो घर वालों ने चिंता जताते हुए उनकी खोजबीन शुरू कर दी. जब घरवाले जंगल की तरफ गए, तो सरसों के खेत में सुरेमा देवी का शव पड़ा मिला. मौके पर कुछ खून के निशान भी मिले हैं.

6 माह पहले भी मिला था बुजुर्ग महिला का शव
आपको बता दें कि उसी स्थान पर 6 माह पहले इसी गांव की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला का शव मिल चुका है. उस समय बुजुर्ग महिला के घर वालों ने पुलिस को बिना जानकारी दिए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया था. आज जब 6 माह के अंदर दूसरी बुजुर्ग महिला का शव वहां मिला तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची
इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया. डॉग स्क्वायड और पुलिस की टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया. एक ही जगह मिल चुके दो बुजुर्ग महिलाओं के शव के बाद क्षेत्र में सनसनी का माहौल है. वहीं, बुजुर्ग महिला की मौत के बाद घर में मातम पसरा हुआ है.

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि एक बुजुर्ग महिला का शव मिला है. निरीक्षण के दौरान कुछ तथ्य भी सामने आए हैं. सभी तथ्यों की बारीकी से जांच की जा रही है. घटना का खुलासा करने के लिए टीमें लगाई गईं हैं. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा. उन्होंने बताया कि घरवालों से अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है. जैसे ही तहरीर प्राप्त होगी, उसके आधार पर भी जांच की जाएगी. जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा.

Trending news