Barabanki: सिरदर्द बना साइको किलर, बुजुर्गों को ढूंढ-ढूंढकर बना रहा टारगेट, अबतक चार को उतार चुका मौत के घाट
Advertisement

Barabanki: सिरदर्द बना साइको किलर, बुजुर्गों को ढूंढ-ढूंढकर बना रहा टारगेट, अबतक चार को उतार चुका मौत के घाट

Barabanki Crime News: बाराबंकी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक साइको किलर बुजुर्गों को ढूंढ ढूंढकर निशाना बना रहा है. अब तक वह 4 बुजुर्गों को मौत के घाट उतार चुका है. 

Barabanki: सिरदर्द बना साइको किलर, बुजुर्गों को ढूंढ-ढूंढकर बना रहा टारगेट, अबतक चार को उतार चुका मौत के घाट

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: बाराबंकी जिले की पुलिस के लिये इन दिनों एक साइको किलर सिरदर्द बना हुआ है. जिसने पुलिस के पसीने छुड़ा रखे हैं. यही वजह है कि जिले की पुलिस ने अब उसकी तलाश के लिये आम जनमानस से भी मदद मांगी है. पुलिस ने एक तस्वीर जारी करके इस साइको किलर को पकड़वाने में मदद की अपील की है. दरअसल यह साइको किलर केवल बुजुर्गों को टारगेट बनाकर उनकी हत्या कर रहा है,जो  अब तक चार बुजुर्गों को मौत के घाट उतार चुका है.

यह साइको किलर बाराबंकी जिले की रामसनेही घाट कोतवाली क्षेत्र में घूम रहा है, यह थाना अयोध्या जिले की सीमा पर पड़ता है. ऐसे में इस किलर की दहशत अयोध्या पुलिस और वहां के लोगों के अंदर भी है. बीते साल के दिसंबर महीने में अलग-अलग जगहों पर कुल चार बुजुर्गों के शव मिल चुके हैं. जिनकी शरीर पर चोटों के निशान और गला कस कर हत्या की पुष्टि भी हुई. 

हथियार पकड़ने वाले कैदियों ने थामा बैट-बॉल,तेंदुलकर ने द्रविड़ टीम को हरा जीता खिताब

 

एसपी दिनेश सिंह के निर्देश पर बाराबंकी पुलिस ने अब सीरियल किलर की फोटो सोशल मीडिया पर जारी करके उसे पकड़वाने में आम जनमानस से अपील की है. एसपी ने अयोध्या समेत आसपास के थानों की पुलिस से अलर्ट रहने और इस साइको किलर को तलाशने के निर्देश दिए हैं, पुलिस ने फोटो जारी करके लोगों से अपील की है कि इसके कहीं भी दिखने पर नजदीक के पुलिस स्टेशन या सीयूजी नंबर 7839862669 पर तुरंत सूचना दें. 

इस साइको किलर ने अब तक जो हत्याएं की हैं, उनमें अयोध्या जिले के मवई थाना क्षेत्र में बीते 6 दिसंबर को खुशेटी गांव में वृद्ध महिला का शव मिला था. फिर रामसनेहीघाट के इब्राहिमा बाद में 17 दिसंबर को एक वृद्ध का शव. 30 दिसंबर को ठठेरुआ गांव में एक वृद्ध का शव पाया गया. इन वृद्धों की हत्या से पुलिस का सीरियल किलर पर हत्या का शक गहराया और पुलिस को ग्रामीणों से पूछताछ में घूम रहे करीब 25 वर्षीय त्रिशूल धारी व्यक्ति के बारे में जानकारी मिली, जिसकी अब तलाश की जा रही है.

New Year 2023: नए साल में इन 5 तरीकों से होगा SCAM! बचना है तो जान लें Fraud के ये नये हथकंडे

Trending news