Barabanki: शिक्षक बना जानवर, 3 साल की मासूम छात्र को पीट-पीटकर किया अधमरा
Advertisement

Barabanki: शिक्षक बना जानवर, 3 साल की मासूम छात्र को पीट-पीटकर किया अधमरा

UP Crime News: बाराबंकी के सरकारी विद्यालय के शिक्षक की क्रूरता सामने आई है. शिक्षक ने 3 साल की मासूम छात्रा की जमकर पिटाई कर दी. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Barabanki: शिक्षक बना जानवर, 3 साल की मासूम छात्र को पीट-पीटकर किया अधमरा

बाराबंकी: बाराबंकी जिले में एक सरकारी विद्यालय के शिक्षक की क्रूरता सामने आई है. किसी बात से नाराज फतेहपुर क्षेत्र के सरकारी प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने 3 साल की मासूम छात्रा की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई से छात्रा को गंभीर चोटें आई हैं. रोती बिलखती छात्रा ने घर पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई. पीड़िता की मां का आरोप है कि शिक्षक ने उसकी मासूम लड़की को जातिसूचक गाली देते हुए जमकर पीटा और विद्यालय परिसर से भगा दिया. उन्होंने कहा कि तुम यहां नहीं पढ़ सकती हो.

वहीं, इस घटना के बाद परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ स्थानीय थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

फतेहपुर क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय का मामला
आपको बता दें कि फतेहपुर क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय खलील नगर में बने आंगनबाड़ी केंद्र में 3 वर्षीय मासूम छात्रा आरूषी पढ़ती है. आरोप है कि इस मासूम छात्रा को प्राथमिक विद्यालय खलील नगर के प्रधानाचार्य रवीन्द्र नाथ ने किसी बात से नाराज होकर जमकर मारा पीटा. प्रधानाचार्य की पिटाई से छात्रा की पीठ और आंख पर गहरी चोट के निशान हैं. घर पहुंची छात्रा ने आपबीती बताई, जिसके बाद परिजन ने छात्रा के साथ फतेहपुर कोतवाली पहुंचकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल, पीड़ित छात्रा की मां सरिता देवी ने फतेहपुर कोतवाली मे तहरीर देते हुए बताया है कि उसकी 3 वर्षीय लड़की आरूषी जो गांव के ही प्राथमिक विद्यालय खलील नगर में पढ़ने जाती है, जोकि आंगनबाड़ी की छात्रा है. प्रार्थिनी की लडकी आंगनबाड़ी केन्द्र, जो प्राथमिक विद्यालय खलील नगर में स्थिति है पढ़ने के लिए गई थी. प्रार्थिनी की लड़की को प्राथमिक विद्यालय खलील नगर के ही प्रधानाचार्य रवीन्द्र नाथ पुत्र अज्ञात निवासी ग्राम हसनपुर टाण्डा, थाना कोतवाली फतेहपुर बाराबंकी ने बहुत बुरी तरह पीटा है. प्रधानाचार्य की पिटाई से प्रार्थिनी की लड़की को काफी चोटें आईं हैं.

आपको बता दें कि छात्रा की मां ने आरोप लगाया है कि उसकी 3 वर्षीय नाबालिक बच्ची को प्रधानाचार्य रवींद्र नाथ ने इसी बात पर नाराज होकर जमकर मारा पीटा और जाति सूचक गाली देते हुए विद्यालय परिसर से भगा दिया. उन्होंने कहा कि चमार की लड़की हमारे यहां नहीं पढ़ सकती है, जहां पढ़ना वहां जाकर पढ़ो. पीड़ित छात्रा की मां सरिता देवी ने फतेहपुर कोतवाली में तहरीर देते हुए आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की है.

Trending news