Barabanki: 'खेत जा रहा हूं' कहकर निकले शख्स का संदिग्ध हालात में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1478679

Barabanki: 'खेत जा रहा हूं' कहकर निकले शख्स का संदिग्ध हालात में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में शुक्रवार को गोली लगने से एक युवक की दर्दनात मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल से एक तमंचा और सुसाइड नोट भी बरामद किया है. सुसाइड नोट में बीमारी से तंग आकर आत्महत्या करने की बात लिखी गई है.

Barabanki: 'खेत जा रहा हूं' कहकर निकले शख्स का संदिग्ध हालात में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में शुक्रवार को गोली लगने से एक युवक की दर्दनात मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल से एक तमंचा और सुसाइड नोट भी बरामद किया है. सुसाइड नोट में बीमारी से तंग आकर आत्महत्या करने की बात लिखी गई है. वहीं परिजनों ने रुपये के लेनदेन में हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस हैंड राइटिंग की जांच कर रही है.

घटना सतरिख थाना क्षेत्र के देवकहा गांव की है, जहां के निवासी 40 वर्षीय प्रवेश वर्मा सुबह 4 बजे पत्नी और बच्चों को बताकर बाइक से खेत जाने के लिए निकले. करीब 6 बजे  उसका शव खेत के पास गलियारे में पड़ा मिला. उसके सिर के पीछे गोली लगी थी जो खोपड़ी को चीरते हुए बाहर निकल गई. पास में 315 बोर का एक तमंचा भी पड़ा मिला. जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तमंचे के साथ एक सुसाइड नोट भी बरामद किया और शव को पीएम के लिये भेज दिया. 

जो सुसाइड नोट मिला है उसमें बीमारी के कारण आत्महत्या की बात लिखी गई है, लेकिन यह सुसाइड नोट प्रवेश द्वारा ही लिखा गया है, इसकी पुष्टि के लिए जांच की जा रही है. पुलिस मामले के संदिग्ध बता रही है. फिलहाल पुलिस हैंड राइटिंग की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि सभी तथ्यों की जांच के बाद ही पूरी बात पचा चल सकेगी. 

मौके पर पहुंचे एसपी दिनेश कुमार सिंह ने परिजनों और ग्रामीणों से बात की और पूरे मामले की जांच पड़ताल की. परिजनों ने रुपये के लेनदेन में हत्या करने का भी आरोप लगाया है. उनके मुताबिक प्रवेश प्लाटिंग का काम करता था और उसका काफी रुपया बकाया था. हालांकि फिलहाल पुलिस सभी तथ्यों की छानबीन कर रही है. अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी ने बताया कि, सुसाइड नोट की जांच की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. 

Trending news