BJP से टिकट न मिलने के बाद अगर प्रत्याशी के खिलाफ लड़े चुनाव, तो भेजेंगे बुलडोजर: भाजपा MLA
Advertisement

BJP से टिकट न मिलने के बाद अगर प्रत्याशी के खिलाफ लड़े चुनाव, तो भेजेंगे बुलडोजर: भाजपा MLA

Barabanki: भाजपा विधायक के बिगड़े बोल. बीजेपी विधायक ने कहा कि बीजेपी से टिकट न मिलने के बाद अगर प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़े, तो बुलडोजर भेजेंगे.

BJP से टिकट न मिलने के बाद अगर प्रत्याशी के खिलाफ लड़े चुनाव, तो भेजेंगे बुलडोजर: भाजपा MLA

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक भाजपा विधायक का बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, भाजपा विधायक दिनेश रावत का कहना है कि जो लोग निकाय चुनाव के लिए बीजेपी से टिकट मांग रहे हैं, उन लोगों को अगर पार्टी से टिकट नहीं मिले, तो वह लोग चुनाव न लड़ें, क्योंकि बीजेपी से टिकट न मिलने के बाद भी अगर वह उनके प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़े, तो वह उनके पास बुलडोजर भेज देंगे. आपको बता दें कि दिनेश रावत पहली बार भाजपा के टिकट पर विधायक बने हैं. वह इससे पहले भी अपने बयानों के चलते सुर्खियों में आ चुके हैं.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

ये है पूरा मामला
पूरा मामला बाराबंकी के हैदरगढ़ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक दिनेश रावत से जुड़ा है. विधायक ने आज बाराबंकी में जनता को संबोधित किया. इस दौरान उनके बिगड़े बोल सामने आए हैं. उन्होंने निकाय चुनाव में भाजपा से टिकट की दावेदारी कर रहे लोगों को लेकर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने बैठक के दौरान कहा कि जो लोग बीजेपी से टिकट मांग रहे हैं, अगर उनको टिकट नहीं मिले तो वह लोग चुनाव नहीं लड़ें. क्योंकि अगर बीजेपी से टिकट न मिलने के बाद भी वह हमारे प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लडे, तो हम उनके पास बुलडोजर भेज देंगे. वहीं, भाजपा विधायक का यह बयान अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

बीजेपी विधायक ने दिया बयान
आपको बता दें कि जिस बैठक में बीजेपी विधायक यह बयान दे रहे थे उसमे तमाम दूसरे भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी जिला अध्यक्ष शशांक कुशमेश व बीजेपी महामंत्री संदीप गुप्ता खुद भी मौजूद थे. ऐसे में अब तमाम विरोधी पार्टियों के नेता बीजेपी विधायक दिनेश रावत के इस बयान पर निशाना साधने लगे हैं. उनका कहना है कि क्या विधायक दिनेश रावत का यह बयान भारतीय जनता पार्टी का भी स्टैंड है। क्या किसी नेता को किसी पार्टी से टिकट नहीं मांगना चाहिए. अगर वह चुनाव लड़ता है, तो क्या बीजेपी उसके पास कार्रवाई के लिए बुलडोजर भेज देगी. कुल मिलाकर बीजेपी विधायक दिनेश रावत नया बयान देकर कहीं ना कहीं राजनीतिक सरगर्मी तेज कर दी है. साथ ही पार्टी में भी अंदर खाने या बहस छेड़ दी है. कृपया उनका टिकट मांगना गलत है.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news