ADO पंचायत पर महिला से दबाव बनाकर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप, यौन उत्पीड़न से परेशान महिला ने किया सुसाइड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1337850

ADO पंचायत पर महिला से दबाव बनाकर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप, यौन उत्पीड़न से परेशान महिला ने किया सुसाइड

Barabnki Crime News: मृतका के पति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी एडीओ पंचायत की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा....

ADO पंचायत पर महिला से दबाव बनाकर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप, यौन उत्पीड़न से परेशान महिला ने किया सुसाइड

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी (Barabanki News) जिले के रामनगर क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां स्वयं सहायता समूह चला रही एक 32 वर्षीय महिला ने एडीओ पंचायत पर यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) और अप्राकृतिक संबंधों (Unnatural Relationship) के दबाव में जहर खा लिया. महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. महिला के पति ने पुलिस अधीक्षक बाराबंकी से कार्रवाई की मांग की है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी एडीओ पंचायत की तलाश कर रही है.

क्या है मामला? 
पूरा मामला बाराबंकी जिले के रामनगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. यहां स्वयं सहायता समूह चला रही एक महिला ने एडीओ पंचायत पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. महिला की मौत के बाद पति ने पुलिस अधीक्षक बाराबंकी अनुराग वत्स को शिकायती पत्र देते हुए आरोपी एडीओ पंचायत अभय शुक्ला पर कार्रवाई की मांग की है.

इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, आर्य समाज मंदिर से जारी सर्टिफिकेट केवल विवाह का प्रमाण नहीं होगा

शौचालय का केयरटेकर बनाने का लालच देकर रेप का आरोप 
मृतक महिला के पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी को एडीओ पंचायत अभय शुक्ला ने शौचालय का केयरटेकर बनाने का लालच दिया. शौचालय का केयरटेकर बनाने के बाद एडीओ पंचायत उसकी पत्नी पर संबंध बनाने का लगातार दबाव बना रहा था, जब उसकी पत्नी नहीं मानी तो उसने शौचालय के केयरटेकर से उसे हटा दिया. इस दौरान एडीओ पंचायत महिला के अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए उसकी पत्नी के साथ रेप किया.बताया जा रहा है कि एडीओ पंचायत के यौन उत्पीड़न और अप्राकृतिक संबंध बनाने के दबाव में महिला ने जहर खा लिया. इस दौरान महिला की इलाज के दौरान बाराबंकी के सफेदाबाद हिंद मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई. 

पति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी एडीओ पंचायत की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

Viral Haryanvi: 'चटक मटक' गाने पर हरियाणवी छोरी ने किया धांसू डांस, यूजर्स बोले- इसके आगे फेल है सपना चौधरी!

Trending news